Saturday, November 26, 2022
HomeEntertainmentSalman Khan के बॉलीवुड में 34 साल, फिर बदला फिल्म का नाम,...

Salman Khan के बॉलीवुड में 34 साल, फिर बदला फिल्म का नाम, अब बनेंगे ‘किसी का भाई.. किसी की जान’ – salman khan 34 years in bollywood next movie name change kisi ka bhai kisi ki jaan tmovp

सुपरस्टार सलमान खान को फिल्म इंडस्ट्री का सुल्तान कहा जाता है. सलमान खान को पहली बार दर्शकों ने 26 अगस्त 1988 को ‘बीवी हो तो ऐसी’ के साथ स्क्रीन्स पर देखा था. में सलमान खान का रोल काफी छोटा था. एक साल बाद 1989 में फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ से बतौर हीरो डेब्यू किया था. में अब 34 साल बाद सलमान खान बॉलीवुड इंडस्ट्री के टॉप में से एक हैं. के अपने सफर के दौरान उन्होंने इंडियन सिनेमा को कई हिट्स और मोस्ट आइकॉनिक ब्लॉकबस्टर्स दी हैं.

इंडस्ट्री हुए 34

खास मौके को सलमान के फैन्स ने #34YearsOfSalmanKhanEra ट्रेंड के साथ सेलिब्रेट किया है. ने अपने सभी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की. ने प्यार और समर्थन के सभी फैंस को दिया. अपनी नेक्स्ट फिल्म के नाम की घोषणा की.

सलमान ने वीडियो पोस्ट किया, जिसमें लिखा है, “34 साल पहले अब था और 34 साल बाद भी अब है. मेरे जीवन की यात्रा अनजान जगह से शुरू हुई और अब जाकर गई है, आज और यहां. मेरे साथ रहने के लिए धन्यवाद जो अब था और अब मेरे साथ रहने के लिए धन्यवाद. मैं सच में करता हूं. सलमान खान.”

सलमान ने अपने अनोखे अंदाज में वीडियो के अंत में फिल्म के टाइटल का खुलासा करते हुए कहा है, “किसी का भाई.. किसी की जान.” सलमान खान का लुक ही जबरदस्त है. बालों के साथ नजर आ रहे हैं. अपने नए शोल्डर कट लंबे को फ्लॉन्ट कर हैं. लगाया है और उनका स्वैग देखने लायक है.

सलमान खान 3 साल के लंबे समय बाद ‘किसी का भाई.. किसी की जान’ के साथ बड़े पर्दे पर लौटने वाले हैं. सुनने में आ रहा है कि फिल्म उन सभी एलिमेंट्स से भरी हुई है जो एक सलमान खान की फिल्म उम्मीद जाती – , कॉमेडी, , रोमांस और जबरदस्त म्यूजिक. माना जा रहा है कि यह सलमान खान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ , जिसके नाम को बदला गया है. पहले फिल्म का नाम ‘भाईजान’ रखा गया था.

See also  When Shah Rukh Khan was asked if he'll star with Aamir-Salman: Chaddi bik jaegi | Bollywood


RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments