Wednesday, October 5, 2022
HomeEntertainmentSalman Khan का छलका दर्द, बोले उससे शादी कर लेता तो भी...

Salman Khan का छलका दर्द, बोले उससे शादी कर लेता तो भी तक पिता भी बन चूका होता,जानिए डिटेल्स

Salman Khan दर्द – सलमान खान के छलकते दर्द के मुताबिक अगर उन्होंने उनसे शादी कर ली होती तो अब तक पिता बन चुके होते, बॉलीवुड की दुनिया में सलमान खान की प्रसिद्धि के कारण वह अब भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में लोकप्रिय हैं। ️ सलमान खान के पिता सलीम खान हैं, जो बॉलीवुड में भी एक बड़ा नाम हैं। और सोहिल खान सलमान खान के दो और भाई हैं।

सलमान खान फिलहाल 56 साल के हैं, लेकिन उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है और वह कुंवारे हैं, जिससे इंडस्ट्री में उनकी शादी की चर्चा आज भी होती है। इस समय मीडिया में काफी चर्चित टॉपिक हैं।

ऐसा इसलिए है क्योंकि सलमान खान ने हाल ही में अपने निजी जीवन के बारे में एक बयान दिया जिसमें उन्होंने का जिक्र किया और कहा कि अगर मैं आज उनसे शादी करता, तो मैं दादा बन जाता। यह भी बताएगा कि सलमान खान ने कब और कहां ऐसा बयान दिया।

Salman Khan का छलका दर्द, बोले उससे शादी कर लेता तो भी तक पिता भी बन चूका होता,जानिए डिटेल्स 2

Also read: ‘आश्रम’ के ‘Baba Nirala’ की पत्नी की खूबसूरती के आगे फीकी हैं ‘बबिता’, यकीन नहीं तो खुद देखें

अपना दर्द बयां करते हुए सलमान खान ने कहा कि अगर वह शादीशुदा होते तो अब तक पिता बन चुके होते। क्योंकि सलमान खान ने हाल ही में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर एक बयान दिया था, जो मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है, ऐसे में वह इस समय अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर मीडिया में काफी चर्चा का विषय हैं। ने दिया ये बयान

सलमान खान ने सबके सामने खुलासा किया कि अगर उन्होंने उस लड़की से शादी की होती तो अब उनके नाती-पोते होते जो उन्हें दादा कहते। शब्दों में कहें तो अगर सलमान खान ने उनसे शादी की होती तो वह दादा बन जाते। थी सलमान खान का पहला प्यार। सलमान खान के बयान की और व्याख्या दी गई है।

See also  Team Suriya 42 makes a humble request to everyone
V
Join Whatsapp
Salman Khan का छलका दर्द, बोले उससे शादी कर लेता तो भी तक पिता भी बन चूका होता,जानिए डिटेल्स 3

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments