Sunday, November 27, 2022
HomeEntertainmentSaba Azads Dress Fun Made By Trolls Hrithik Roshans Girlfriend Gave A...

Saba Azads Dress Fun Made By Trolls Hrithik Roshans Girlfriend Gave A Befitting Reply

को ट्रोल्स पर आया गुस्सा

:

का नाम इन दिनों पहचान का मोहताज है. आजाद को जितनी शोहरत अपनी फिल्मों से नहीं मिली उससे ज्यादा फेम और सुर्खियां वो ऋतिक की वजह से हासिल कर रही हैं. बॉलीवुड के गलियारों में इन दिनों एक ही किस्सा है वो ये कि ऋतिक रोशन और सबा आजाद एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. बार सबा आजाद किन्हीं कारणों से चर्चा है. वजह है उनका एक पोस्ट है, जिसके जरिए उन्होंने खुद ट्रोल करने वालों को मुंहतोड़ जवाब दिया है. ये नसीहत भी दी कि जो चाहें वो उन्हें ब्लॉक कर सकता है.

भी पढ़ें

को जिस यूजर ने ट्रोल करने की कोशिश की. अपने कमेंट में कि ‘आप छी, ईई…दिखाई दे रही हैं. आप जैसा समझना चाहें समझ लें’. वाली यूजर खुद एक लड़की है. आजाद पर इस तरह कमेंट किया. को खुद सबा आजाद ने शेयर किया है. एक लंबा नोट भी लिखा है. यूजर ने ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी में सबा के आउटफिट को लेकर निशाना साधा है.

g1unufcg

के इस पोस्ट का शॉट शेयर करते हुए सबा आजाद ने कि ‘यूजर अपने प्यार से प्यार करती हैं. अपनी नफरत को शेयर के लिए मुझे फॉलो कर रही हैं. कई हैं. आप लोग वैसे न बनें’. बाद सबा आजाद ने फॉलोअर्स को सलाह भी दी है कि जब चाहें तब सबा आजाद को अनफॉलो कर सकते हैं. ही ये अफसोस भी जताया कि उन पर भद्दे तरीके से कमेंट करने वाली ब्लॉक बटन को नहीं जानती, जल्द ही जान जाएंगी. दरअसल सबा आजाद पर ऐसा कमेंट करने वाली यूजर ने अपने में लिखा फन, , हैप्पी, लकी और अपने प्यार को प्यार करने वाली.

See also  Taapsee Pannu gets into argument with paparazzi, says 'actor hi galat hota hai' | Bollywood

वीडियो


RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments