Sunday, December 4, 2022
HomeSportsRSWS: जयसूर्या में दिखी पुरानी आग, एक 'चौके' से बल्लेबाजों को किया...

RSWS: जयसूर्या में दिखी पुरानी आग, एक ‘चौके’ से बल्लेबाजों को किया चित

सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में श्रीलंका लीजेंड्स ने सनथ जयसूर्या की शानदार गेंदबाजी के पर इंग्लैंड लीजेंड्स को एकतरफा मुकाबले में हरा दिया.

ने फिर दिखाया फिरकी का दम. (RSWS Twitter)

महान बल्लेबाजों में शुमार सनथ जयसूर्या ने एक बार फिर पुरानी फॉर्म परिचय दिया है. श्रीलंका के वो खिलाड़ी थे जो बल्ले से तो आतंक मचाते ही थे साथ ही मौका पर गेंद से कमाल करते थे. जयसूर्या कानपुर में रोड वर्ल्ड सीरीज का मैच खेल रहे हैं. टीम श्रीलंका लीजेंड्स का सामना मंगलवार को इंग्लैंड से हुआ जिसमें श्रीलंका की टीम जीत हासिल करने में और जयसूर्या की फिरकी ने बड़ा रोल अदा किया.

इंग्लैंड लीजेंड्स की टीम ने पहले बल्लेबाजी की पूरी टीम 19 ओवरों में महज 78 रनों पर ऑल आउट हो गई. इस आसान से लक्ष्य को श्रीलंका लीजेंड्स ने 14.3 ओवरों में तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया. मैच में जयसूर्या की बल्लेबाजी तो देखने को मिली लेकिन उनकी गेंदबाज ने दिनों की याद दिला , उन दिनों की जब वह के लिए से उपयोगी दिया थे.

से मारा ‘चौका’

के कप्तान तिलकरत्ने दिलशान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने फैसला किया और फिर जयसूर्या ने कमाल कर दिया. लीजेंड्स के चार बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया. चार ओवरों में महज तीन रन खर्च किए और दो ओवर फेंकते हुए चार विकेट अपने नाम कर ले गए. जयसूर्या ने माल लोये (8), डैरेन मैडी (2), टिम एम्ब्रोस (0) और युवराज सिंह ओवर में पांच छक्के वाले दिमित्रि मास्करेनस (1) को आउट कर दिया और इंग्लैंड लीजेंड्स के मध्य क्रम को तोड़ दिया. अलावा इसुरू उडाना, जीवन मेंडिस ने एक-एक विकेट लिया. नुवान कुलासेकरा और चाटुरंगी डीसिल्वा के हिस्से दो-दो सफलताएं आईं. के सिर्फ चार बल्लेबाज ही दहाई में पहुंच सके. उसके लिए फिल मस्टर्ड ने 14, कप्तान इयान बेल ने 15, क्रिस स्कोफील्ड और स्टीफन पैरी ने 10-10 रन बनाए.

See also  Road Safety World Series: इंग्लैंड के लीजेंड्स पर भारी पड़े सचिन के धुरंधर, दी शिकस्त; तेंदुलकर मैन आफ द मैच

भी पढ़ें



श्रीलंका लीजेंड्स की पारी

को हालांकि इंग्लैंड की अपेक्षा अच्छी शुरुआत मिली. दिलशान मुनावीरा ने और कप्तान तिलकरत्ने दिलशान ने पहले विकेट के लिए 24 रन जोड़े. स्कोर पर कप्तान 15 रन बनाकर आउट गए. ने 23 रनों का योगदान दिया. 63 कुल स्कोर पर आउट हुए. बल्लेबाज मनुवीरा ने 24 बनाए. 66 के कुल स्कोर पर आउट हुए. ने आठ रनों पर नाबाद हुए टीम को दिलाई.


RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments