Wednesday, February 8, 2023
HomeSportsRohit Sharma injured while practicing in nets ahead of Semi Final against...

Rohit Sharma injured while practicing in nets ahead of Semi Final against England in T20 World Cup 2022

पर पढ़ें

टीम इंडिया को गुरुवार 10 नवंबर को इंग्लैंड के खिलाफ टी20 विश्व कप 2022 का सेमीफाइनल मुकाबला खेलना है। इसी वजह से मंगलवार को भारतीय टीम एडिलेड में अभ्यास करने उतरी, जहां शुरुआत में ही हर कोई ये देखकर हैरान हो गया, जब कप्तान रोहित शर्मा चोट के कारण नेट्स से बाहर हो गए। , जल्द ही राहत की खबर भी भारतीय कैंप से देखने को मिली।

दरअसल, रोहित शर्मा जब नेट्स में बैटिंग कर रहे थे तो थ्रो डाउन हरि की एक गेंद उनके हाथ में लगी, जिससे वो थोड़ा असहज नजर आए और थोड़ा सा दर्द भी महसूस हुआ तो थ्रो डाउन स्पेशलिस्ट उनके पास पहुंचा, रोहित ने रख दिया था और हाथ से ग्लव्स निकाल दिए थे। वे नेट्स से बाहर चले गए।

भी नेट्स में मौजूद थे। ही समय में फीजियो और डॉक्टर रोहित शर्मा के पास पहुंचे, जहां उन्होंने रोहित की चोट की जांच की। फीजियो ने उनके हाथ की थोड़ी सी मालिश की और कुछ देर रोहित शर्मा ड्रिंक्स बॉक्स पर बैठे रहे। बीच राहुल द्रविड़ के साथ उन्होंने बात की और फिर वे दोबारा नेट्स में उतर गए। तो उन्होंने कुछ गेंद बिना स्टिक के खेलीं, लेकिन बाद में स्टिक से थ्रो डाउन करने के लिए कहा।

ऑस्ट्रेलिया की टेस्ट और वनडे टीम का ऐलान, नए कप्तान के साथ उतरेगी कंगारू टीम

चोटिल होने के बाद फिर से नेट्स में उतरे रोहित शर्मा के लिए पहले तो थ्रो डाउन स्पेशलिस्ट हरि ने बिना स्टिक के गेंदबाजी की छह शॉट रोहित ने खेल लिए तो कहा कि अब स्टिक से डालो। जब तीन अच्छे शॉट खेल लिए तो कोच राहुल द्रविड़ ने ताली बजाई। तरह भारत के लिए ये राहत की खबर रही कि कप्तान रोहित शर्मा नॉकआउट मैच से पहले पूरी तरह फिट हैं।

See also  IND vs PAK R Ashwin finally revealed what would he have done if Mohammad Nawaz was out T20 World Cup 2022 - IND vs PAK: आर अश्विन ने आखिरकार किया खुलासा

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments