Sunday, November 27, 2022
HomeSportsRohit Sharma India vs Pakistan: 'रोहित भाई गले मिल लो..', PAK फैन...

Rohit Sharma India vs Pakistan: ‘रोहित भाई गले मिल लो..’, PAK फैन की अपील पर भारतीय कप्तान ने किया ऐसा – Rohit Sharma hug Pakistani fans before Ind vs Pak Match in Asia Cup 2022 tspo

Rohit Sharma India vs Pakistan: टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने अपने एक काम से किसी का जीत लिया है. कप के लिए इन दिनों दुबई में हैं. दौरान उन्होंने प्रैक्टिस के बाद मैदान से बाहर जाकर एक पाकिस्तानी को कुछ अलग ही अंदाज में गले लगाया.

, 2022 का पहला मैच आज (27 अगस्त) को श्रीलंका और अफगानिस्तान के बीच खेला जाएगा. रविवार को भारत और के बीच दुबई में मैच खेला जाएगा. लिए दोनों टीमें प्रैक्टिस कर रही हैं. काफी उत्साह में नजर आ रहे हैं.

मिलने ग्राउंड पहुंचे फैन्स

कुछ फैन्स रोहित शर्मा मिलने के लिए ग्राउंड पर पहुंच गए. के बाहर रोहित शर्मा को देखकर एक फैन ने गले लगाने की ख्वाहिश जाहिर की. में थी. रोहित शर्मा ने कुछ किया कि फैन्स का दिल जीत लिया.

में रोहित ने लगाया गले

उन के गए. सभी से हाथ मिलाया और जिस फैन ने गले लगाने की ख्वाहिश जाहिर की थी. भी . वीडियो में देखा जा सकता है कि रोहित और फैन के बीच तार फेंसिंग थी. फैन ने बाहर से ही कहा कि प्लीज आप यहीं ऐसे ही गले मिल लीजिए. पर रोहित ने मुस्कुराते हुए तार फेंसिंग के रहते हुए भी फैन को गले लगाया. क्रिकेटर और फैन को मिलने तार फेंसिंग नहीं रोक सकी.

-पाकिस्तान टीम एक ही ग्रुप में

बता दें कि एशिया कप में इस बार 6 टीमों के बीच कुल 13 मैच खेले जाएंगे. इनमें 10 मैच दुबई और तीन मैच शारजाह में होंगे. भारत और पाकिस्तान ग्रुप-ए में हैं. राउंड जीतकर पहुंची हॉन्ग कॉन्ग भी उनके ग्रुप में है. श्रीलंका, और अफगानिस्तान ग्रुप-बी में हैं.

See also  India vs Pakistan -- "Stop Criticising": Ex-India Spinner Backs Arshdeep Singh After Dropped Catch

2022 दोनों ग्रुप

: , ,
: , अफगानिस्तान

के लिए भारतीय स्क्वॉड

: रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उप-कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दीपक हुड्डा, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, रवींद्र जडेजा, आर. , , , कुमार, सिंह, खान.

: पटेल, चाहर


RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments