Thursday, September 29, 2022
HomeSportsRohit Sharma Asia Cup: हार से सबक नहीं? कप्तान रोहित की दो...

Rohit Sharma Asia Cup: हार से सबक नहीं? कप्तान रोहित की दो टूक- वर्ल्डकप तो यही टीम खेलेगी! – Rohit Sharma on t20 world cup mission 95 percent team ready for world cup ind vs sl asia cup 2022 tspo

एशिया कप-2022 में टीम इंडिया इस बार कप्तान रोहित शर्मा की अगुवाई में मैदान में थी, यहां भी जीत नसीब नहीं हुई. सुपर-4 में लगातार 2 मैच हारने के बाद अब एशिया कप से बाहर होने की कगार पर है, ऐसे में सवाल हो रहे क्या टीम अगले ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी टी लिए तैयार है.

, कप्तान रोहित शर्मा ने लगातार दो हार के बाद भी साफ कर दिया है चिंता की कोई वजह नहीं है. वर्ल्डकप के लिए हमारी टीम तय है मौजूदा खिलाड़ियों में 90-95 स्क्वॉड यही हो सकती है, ऐसे में कुछ बदलाव जो होंगे वह आखिरी में हो सकते हैं.

के खिलाफ मिली हार के रोहित शर्मा प्रेस कॉन्फ्रेंस की. उन्होंने यहां कहा कि एशिया कप के बाद और साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज़ खेलनी है, वहां पर को ट्राई करेंगे जबतक लिए टीम का ऐलान होता है. हालांकि, मौजूदा टीम 90-95 तक पूरी तरह वर्ल्डकप खेलने के लिए तैयार है, हमें बस कुछ ही बदलाव करने होंगे.

रोहित शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कहा कि हम कई मैच खेल रहे हैं, लगातार हमने अच्छा रिजल्ट भी दिया है. लगातार दो मैच हारने से एकदम चिंता की बात नहीं है, ड्रेसिंग रूम का माहौल अच्छा लेकर चलते हैं. या जीत, लड़कों का मनोबल कम नहीं चाहिए. फोकस है.

से बाहर हुआ भारत?

दें कि टीम इंडिया ने एशिया कप की शुरुआत लगातार दो के साथ की थी. पहले मैच में पाकिस्तान को 5 विकेट से हराया, फिर हॉन्ग कॉन्ग को 40 रनों से हराया. लेकिन सुपर-4 में आकर टीम इंडिया की किस्मत ने धोखा दिया और लगातार दो मैच हारने पड़े.

See also  Novak Djokovic answers whether he regrets vaccine decision, missing US Open

सुपर-4 के पहले मैच में पाकिस्तान ने भारत को 5 विकेट से हराया, फिर श्रीलंका ने भी 6 विकेट से मात दे दी. ऐसे में अब टीम इंडिया एशिया कप से बाहर होने की कगार पर है, चमत्कार ही भारत को में पहुंचा सकता है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments