Saturday, October 1, 2022
HomeSportsRohit Changed The Field As Soon As Kohli Left The Catch, Then...

Rohit Changed The Field As Soon As Kohli Left The Catch, Then Virat Stopped Speaking

Virat Kohli excellent fieldwork

:

India vs Australia 2nd T20I: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच नागपुर में शुक्रवार खेला गया दूसरा टी के चलते 8-8 ओवर का कर दिया था, भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया. तरफ से पारी का ओवर हार्दिक पांड्या आए. पटेल के दूसरे ओवर की पहली ही गेंद पर जब विराट कोहली (Virat Kohli’s brilliant run is up) बाउंड्री पर कैमरून ग्रीन का कैच छोड़ दिया, तो इसके बाद तुरंत रोहित शर्मा विराट कोहली तीस गज के सर्कल में बुला लिया. को तो रोहित ने विराट मुश्किल कैच की सजा दी, लेकिन कोहली ने कप्तान को अपने अंदाज से ठीक अगली ही गेंद पर बाग-बाग कर दिया.

भी पढ़ें

की तीस गज के घेरे में तैनाती के ही अगली गेंद पर कैमरून ग्रीन ने शॉट मिडविकेट खेला पर विराट कोहली पहले से ही मौजूद थे. और जैसे ही पास आई उन्होंने की स्पीड से थ्रो कर ग्रीन को के कर भारत सफलता कंगारुओं के शुरुआत करने के इरादने पर पानी फेर दिया. इस रनआउट ने बता दिया कि कोहली से पंगा ठीक नहीं है.

में एक बार कि यह आउट है क्योंकि का यह डायरेक्ट नहीं था, थर्ड अंपायर रिव्यू किया, तो पहली ही में क्रीज में से कुछ ही देर रह गए. के आउट करार देते ही में बैठे फैंस उठे. में ऐसा भी होेता है, जब कप्तान की सजा फल लेकर आती है. के फील्डिंग बदलने से कुछ ऐसा ही हुआ.

See also  Kevin O'Brien Retires: आयरलैंड के स्टार क्रिकेटर ने लिया रिटायरमेंट, वर्ल्ड कप में बना चुके हैं बड़ा रिकॉर्ड - kevin obrien announces retirement from international cricket ireland cricketer tspo

VIDEO: वीडियो देकने के लिए लिएYOU TUBE करें.


RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments