Thursday, October 6, 2022
HomeSportsRishabh Pant: अगर लग जाती पंत की थ्रो तो... आखिरी ओवर में...

Rishabh Pant: अगर लग जाती पंत की थ्रो तो… आखिरी ओवर में चूक पर फैन्स को याद आए धोनी – Rishabh pant throw in last over miss hit ms dhoni throw india vs sri lanka asia cup 2022 tspo

एशिया कप-2022 में श्रीलंका के हाथों हारकर टीम इंडिया टूर्नामेंट से बाहर होने की कगार पर आ गई है. मंगलवार को दुबई में खेले गए मुकाबले में एक बार फिर आखिरी ओवर तक देखने को मिली, यहां भारतीय टीम की 6 विकेट से हार हुई. की आखिरी दो बॉल पर जब श्रीलंका को रनों की ज़रूरत थी, तब बॉल विकेटकीपर ऋषभ पंत के डायरेक्ट थ्रो कर पाए टीम इंडिया हार पड़ी पड़ी.

अगर यह डायरेक्ट हिट मार देते तो शायद मैच फंसता भारत की जीत भी हो सकती थी. पंत ये मौका चूक गए तो सोशल मीडिया पर फैन्स को धोनी की याद आई. टी-20 वर्ल्डकप 2016 में एमएस धोनी ने अपना ग्लव्स उतारकर दौड़ लगाई थी बांग्लादेश आखिरी बॉल पर रनआउट किया था और टीम इंडिया को 1 रन से मैच जितवा दिया था.

, खिलाफ आखिरी ओवर अर्शदीप सिंह ने फेंका. यहां श्रीलंका को सात रनों की जरूरत थी, अर्शदीप ने शानदार बॉलिंग की मैच को आखिरी दो बॉल पर दो रनों तक पहुंचाया. जब 19.5 ओवर की बॉल डली, तब बल्लेबाज शॉट मिस कर और बॉल सीधा ऋषभ पंत के पास गई. की, को मिस करते हुए आगे गई.

बॉल अर्शदीप सिंह के हाथ गई और उन्होंने भी थ्रो की जो मिस हो गई. साथ श्रीलंका को दो रन पूरे करने का मौका मिल और भारत मैच हार गया. बता दें कि टीम इंडिया ने इस मैच पहले बैटिंग करते हुए 173 का बनाया था, भारत की ओर से कप्तान रोहित शर्मा ने 72 रनों की पारी खेली थी.

रोहित शर्मा के अलावा कोई अन्य बल्लेबाज बड़ा कमाल नहीं कर पाया और भारत यहां करीब 10-15 रन पीछे रह गया. टीम इंडिया को श्रीलंका से हार झेलनी पड़ी, ऐसे में उसके एशिया कप फाइनल में पहुंचने के चांस काफी कम हो गए हैं. भारत सुपर-4 में पाकिस्तान से भी हार चुका है, श्रीलंका से भी हार गया है. अगर बुधवार को होने वाले मैच में पाकिस्तान की हार होती है और अफगानिस्तान , भारत एशिया कप फाइनल की रेस में बना रहेगा.

See also  'I'm not ready for that'


RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments