Friday, September 30, 2022
HomeEntertainmentRidhi Dogra Slams Raqesh Bapat's Fans For Trolling Her Unnecessarily | राकेश...

Ridhi Dogra Slams Raqesh Bapat’s Fans For Trolling Her Unnecessarily | राकेश बापट के फैंस पर भड़कीं Ex वाइफ रिद्धि डोगरा, कहा

Ridhi Dogra Speaks up Against Trolling: टीवी एक्ट्रेस रिद्धि डोगरा (Ridhi Dogra) को सोशल मीडिया पर काफी गंदे कमेंट का सामना करना पड़ रहा है लोगों में उनके प्रति काफी गुस्सा देखने को मिल रहा है. दरअसल रिद्धि डोगरा और बिगबॉस (Big Boss) फेम राकेश बपट ( Raqesh Bapat) ने 2011 में शादी की थी. शादी के 7 साल बाद दोनों ने अलग होने का फैसला किया. लेकिन अलग होने के बाद भी रिद्धि व राकेश (Ridhi-Raqesh) अच्छे दोस्त हैं. बिगबॉस के दौरान भी रिद्धि ने राकेश का समर्थन किया था. लेकिन शमिता शेट्टी और राकेश (Raqesh Bapat and Shamita Shetty) के ब्रेकअप के बाद उनके फैंस पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है और वे राकेश की एक्स वाइफ रिद्धि को ट्रोल कर रहे हैं. अब इससे परेशान होकर एक्ट्रेस ने चुप्पी तोड़ी हैं और ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है. 

रिद्धि ने ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब 
रिद्धि काफी वक्त से इन ट्रोलर्स को नजरअंदाज कर रही थीं. लेकिन अब एक्ट्रेस ने इन्हें मुंहतोड़ जवाब देने का फैसला किया. रिद्धि ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया. रिद्धि डोगरा ने लिखा- “मैं काफी वक्त से देख रही हूं बेवजह मुझे लेकर बकवास किया जा रहा है. वैसे हमारी शादी से पहले, शादी के दौरान और शादी के बाद वह मेरा दोस्त था. मैं अपने दोस्तों के सारे फैसलों में उनके साथ खड़ी रहती हूं और कामना करती हूं कि वो ठीक रहे.” 

मुझे आपकी मदद करके ख़ुशी मिलेगी 
रिद्धि ने आगे लिखा कि मैं आप लोगों के स्टार्स के प्रति आपका प्यार और जुनून समझ सकती हूं. मैं हर एक उस व्यक्ति को गले से लगाना चाहूंगी जो भी मुझे ट्रोल कर रहा है क्योंकि मुझे पता है आप लोग आहत हुए हैं. लेकिन इस स्थिति में मुझे बेवजह घसीटा जा रहा है. तो कृपया करके इस नकारात्मकता को रोकें दूसरों के लिए न सही तो कम से कम अपने लिए. मैं आप सभी को बहुत सारा प्यार भेजना चाहती हूं . लेकिन इसके बावजूद अगर आप लोग इस सब में मुझे घसीटना चाहतें हैं और ऐसा करके आप लोगों का दुख कम होता है तो मुझे आप लोगों की मदद करके खुशी मिलेगी. भगवान आप सभी का भला करे. 

See also  Middle Class Love trailer: Anubhav Sinha launches ‘hamare wale newcomers’ | Bollywood

2011 में राकेश और रिद्धि ने की थी शादी 
राकेश बापट और रिद्धि डोगरा की मुलाकात साल 2010 में टीवी शो मर्यादा लेकिन कब तक के सेट पर हुई थी. इसके एक साल बाद यानी 2011 में दोनों ने शादी कर ली. राकेश और रिद्धि एक-दूसरे से बेहद प्यार करते थे. फैन्स को उनकी जोड़ी बेहद पसंद थी. लेकिन 7 साल बाद दोनों एक दूसरे से अलग हो गए. इस खबर ने दोनों के फैंस को तोड़ कर रख दिया. 

राकेश और शमिता का हुआ ब्रेकअप 
बिग बॉस 15 में राकेश बपट और शमिता शेट्टी एक दूसरे के करीब आ गए. दोनों शो के दौरान एक दूसरे पर प्यार लुटाते थे. ऐसा लग रहा था कि शो के बाद वे शादी कर लेंगे. बिग बॉस के खत्म होने के बाद दोनों जब बाहर आए तो अक्सर कई मौकों पर एक साथ नजर आ जाते थे. लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं टिक पाया. शमिता शेट्टी ने सोशल मीडिया पर  ऐलान कर दिया था कि अब वे दोनों अलग हैं. इससे उनके फैंस को काफी धक्का लगा.

Source: Click here

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments