Sunday, November 27, 2022
HomeScience/TechnologyRedmi A1 Plus: लॉन्च हुआ तीन कैमरों वाला सबसे सस्ता फोन, Rs6999...

Redmi A1 Plus: लॉन्च हुआ तीन कैमरों वाला सबसे सस्ता फोन, Rs6999 में मिलेंगी ढेरों खूबियां

Redmi A1 Plus Price in India: बजट सेगमेंट में नया स्मार्टफोन तलाश रहे ग्राहकों के लिए Xiaomi ने रेडमी ए1 प्लस को लॉन्च कर दिया है. इस डिवाइस में कौन-कौन सी खूबियां दी गई हैं और हैंडसेट की कीमत क्या है, आइए आपको बताते हैं.

Redmi A1+ को भारतीय बाजार में ग्राहकों लिए लॉन्च दिया गया है, दें कि इस बजट स्मार्टफोन को क्लीन एक्सपीरियंस के साथ लाया गया है. खासियतों की बात करें तो इस रेडमी स्मार्टफोन बैक पैनल पर डुअल सेटअप, फोन में जान फूंकने के लिए 5000 एमएएच की बैटरी जैसी कई खासियतें देखने को मिलेंगी. आप लोगों को रेडमी ए1 प्लस की भारत में कीमत, उपलब्धता और इस हैंडसेट दी गई अन्य खूबियों के बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं.

Redmi A1 Plus price in India

इस रेडमी स्मार्टफोन के दो वेरिएंट्स उतारे गए हैं, बेस वेरिएंट में 2 जीबी रैम के साथ 32 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिसकी कीमत 7.499 रुपये है. इस डिवाइस के 3 जीबी रैम के साथ 32 जीबी स्टोरेज ऑफर करने वाले मॉडल की कीमत 8.499 रुपये है. हैंडसेट को ब्लू, ब्लैक रंग सकेंगे.

उपलब्धता की बात तो इस रेडमी मोबाइल की बिक्री 17 अक्टूबर से Xiaomi की आधिकारिक साइट मी डॉट कॉम के अलावा होम स्टोर और ई-कॉमर्स साइट Flipkart समेत अन्य रिटेल पार्टनर पर शुरू हो जाएगी. इस फेस्टिव सीजन को और भी खास बनाने के लिए 31 अक्टूबर तक 2 जीबी वेरिएंट को 6999 रुपये और 3 जीबी रैम वेरिएंट को 7999 रुपये में बेचा जाएगा.

Redmi A1 Plus Specifications

  1. : इस लेटेस्ट बजट स्मार्टफोन में 6.52 इंच की आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले दी गई जो एचडी प्लस रिजॉल्यूशन (720 x 1600 ) ऑफर करती है. बता दें कि इस फोन में 60 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट दिया गया है, साथ ही इस डिवाइस को को 20:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ उतारा गया है. की बात करें तो इस फोन के फ्रंट में वाटरड्रॉप डिस्प्ले है जिसमें सेल्फी कैमरा को जगह मिली है.
  2. : स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए डिवाइस में हीलियो ए है. बता दें कि इस हैंडसेट में 3 जीबी तक रैम और 32 जीबी की इंटरनल मिलती है, माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से स्टोरेज को 512 जीबी तक बढ़ाना संभव है.
  3. : 10 वॉट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000 एमएएच की बैटरी फोन में जान फूंकने का काम करती है.
  4. : रेडमी ए1 प्लस के बैक पैनल पर डुअल कैमरा सेटअप है, 8 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा सेंसर के साथ 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा सेंसर मौजूद है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेंसर मौजूद है.
  5. : लेटेस्ट रेडमी फोन एंड्रॉयड 12 (गो एडिशन) आउट ऑफ द बॉक्स पर काम करता है.
See also  OPPO F21s Pro Series का लॉन्च कंफर्म, देखें खास तस्वीरें और इसके टॉप फीचर्स

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments