Saturday, December 3, 2022
HomeScience/TechnologyRedmi की इस अपकमिंग के फीचर्स हुए लीक, जानिए क्या होगी खासियत 

Redmi की इस अपकमिंग के फीचर्स हुए लीक, जानिए क्या होगी खासियत 

डेस्कI Redmi अपनी नई फ्लैगशिप सीरीज Redmi K60 पर काम करने में लगी है। हालाकि अभी चीनी कंपनी ने आने वाली Redmi K60 Series की लॉन्च डेट को लेकर जानकारी शेयर नहीं की है। वहीं रेडमी k60 के स्पेसिफिकेशन्स भी ऑनलाइन लीक हो गए हैं।

चीन के एक टिप्स्टर ने रेडमी के60 के स्पेसिफिकेशन्स ऑनलाइन लीक किए हैं। टिप्स्टर के अनुसार, शाओमी के सब-ब्रैंड द्वारा इस सीरीज के दो स्मार्टफोन पर काम किया जा रहा है। और इन स्मार्टफोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8200 चिपसेट हो सकता है। वहीं रेडमी के60 में 48 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा होने की खबरें भी सामने आई हैं।

Details of the Redmi K60 series

टिप्स्टर Digital Chat Station ने वीबो पर दावा किया है कि रेडमी के60 सीरीज के दो फोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8200 चिपसेट मौजुद है। वहीं टिप्स्टर के अनुसार, रेगुलर रेडमी के60 में होल पंच कटआउट के साथ फ्लैट डिस्प्ले, 5500mAh बैटरी और ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) के साथ 48 मेगापिक्सल रियर कैमरा सेंसर जैसे फीचर्स भी मौजूद होंगे।

वहीं गौर करने वाली बात है कि शाओमी ने अभी तक रेडमी के60 सीरीज के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है जिस कारण से इस जानकारी पर पूरी तरह भरोसा नहीं किया जा सकता।

आपको बता दें कि हाल ही में रेडमी के60 सीरीज के बारे में ऑनलाइन जानकारी लीक हुई थी। इस चर्चित स्मार्टफोन में 2K रेजॉलूशन वाली डिस्प्ले की ख़बर है और इसमें 100W चार्जिंग भी दिया जाएगा।

जानकारी के अनुसार रेडमी के50 प्रो और रेडमी के50 स्मार्टफोन को मार्च में चीन में लॉन्च किया गया था। वहीं रेडमी के50 प्रो में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9000 प्रोसेसर जबकि रेडमी के50 में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8100 प्रोसेसर मौजूद है।

See also  best selling AMOLED display phone xiaomi redmi note 11 on discount in amazon sale - Tech news hindi

Text example

Disclaimer: इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो सूचना कमी कॉपीराइट आपत्ति हो तो jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।


RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments