Saturday, October 8, 2022
HomeScience/TechnologyRealme C30s स्मार्टफोन 14 सितंबर को भारत में होगा लॉन्च

Realme C30s स्मार्टफोन 14 सितंबर को भारत में होगा लॉन्च

Realme जल्द अपना कम कीमत वाला स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है, Realme C30s होगा. हफ्ते Realme C30s को कुछ सर्टिफिकेशन ब्यूरो की वेबसाइटों पर देखा गया था. ने आधिकारिक तौर पर भारत के लिए इस हैंडसेट की डेट का कर दिया है. ही, उसने अपनी वेबसाइट पर कुछ विशेषताओं का खुलासा हुए एक भी डाला है. हैं Realme C30s बारे में…

Realme C30s launch date

Realme C30s 14 सितंबर को भारत में लॉन्च होने के लिए तैयार है. घोषणा साधारण सोशल मीडिया पोस्ट या YouTube पर पहले से रिकॉर्ड की गई लाइव के माध्यम से दोपहर 12 बजे IST पर की जाएगी. पेज के मुताबिक, फोन लगभग रियलमी सी30 जैसा ही होगा. दो रंगों (ब्लैक और ब्लू) उपलब्ध होगा. एकमात्र प्रमुख अंतर एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर और एक अलग चिपसेट की उपस्थिति होगी.

Realme C30s Specifications

अलावा, पिछले पैनल पर एक यूनिक पैटर्न के साथ ही फ्लैट के साथ आएगा. इसमें समान 5,000 mAh की बैटरी और 6.5-इंच का डिस्प्ले होगा जिसमें एक ड्यूड्रॉप नॉच होगा. हालांकि ब्रांड का खुलासा करना अभी बाकी है, स्क्रीन संभवत: एचडी+ (1600 x 720 ) रिजॉल्यूशन और एलसीडी तकनीक की पेशकश करेगी.

पेज कहता है कि हैंडसेट एक ऑक्टा-कोर SoC द्वारा संचालित होगा. चिप AnTuTu बेंचमार्क पर करीब 106,409 पॉइंट स्कोर कर सकती है. स्कोर यूनिसोक T612 चिपसेट द्वारा प्राप्त की जा सकने वाली तुलना में बहुत कम है. , Realme C30s अलग चिपसेट के साथ आ सकता है. आने वाले दिनों में टीजर और लीक के माध्यम से फोन बारे में और जानने की उम्मीद कर रहे हैं.

See also  Nokia ने लॉन्च किए 5G स्मार्टफोन और टैबलेट, जानिए कितनी है इनकी कीमत और क्‍या है खासियत


RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments