Wednesday, October 5, 2022
HomeScience/TechnologyRealme 9i 5G के लॉन्च से पहले हुआ डिजाइन और कलर वेरिएंट्स...

Realme 9i 5G के लॉन्च से पहले हुआ डिजाइन और कलर वेरिएंट्स का खुलासा, जानें पूरी लीक डिटेल

Realme ने हाल ही में अपने एक नए स्मार्टफोन की लॉन्च डेट अनाउंस की है। स्मार्टफोन का नाम Realme 9i 5G है। में यह फोन 18 अगस्त, 2022 को लॉन्च किया जाएगा। इस फोन के डिजाइन और कुछ स्पेसिफिकेशन्स के बारे में जानकारी दी है। अब एक टिप्स्टर Sudhanshu Ambhore ने रियलमी के इस फोन के कंप्लीट रेंडर्स और कलर ऑप्शन्स का भी खुलासा किया है। आपको इसके बारे में बताते हैं। Read also – नहीं बैन होंगे 12 हजार रुपये से कम कीमत के चीनी स्मार्टफोन, नई रिपोर्ट का दावा

Realme 9i 5G के डिजाइन के बारे में बात करें तो इसके पिछले हिस्से में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। का बैक लेजर लाइट डिजाइन के सात आता है। के किनारे फ्लैट हैं। इसके राइट साइड में पॉवर बटन और इंटीग्रेटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर दिए गए हैं वहीं, इसके लेफ्ट साइड में वॉल्यूम रॉकर दिया गया है। Also read – Xiaomi, Realme बंद होगी ‘दुकान’? 12000 कम के फोन बेचने पर लग सकती है रोक

Realme 9i 5G

के मुताबिक कंपनी इस फोन को दो कलर यानी ब्लैक और गोल्ड में पेश कर सकती है। के अगले हिस्से की बात करें तो फोन के बैजल्स काफी पतले होंगे। इस फोन में फ्रंट कैमरा के लिए एक dew drop नॉच दिया गया है। Also read – Realme 9i 5G की लॉन्च डेट अनाउंस, दमदार स्पेसिफिकेशन के साथ होगा लॉन्च

Realme 9i 5G launch date in India

रियलमी ने एक मीडिया इनवाइट के जरिए Realme 9i 5G की लॉन्च डेट अनाउंस की है। इस स्मार्टफोन को 18 , 2022 को सुबह 11:30 बजे भारत में लॉन्च किया जाएगा। एक वर्चुअल इवेंट के जरिए पेश किया जाएगा। को कंपनी के सोशल मीडिया चैनल YouTube और Facebook पर देखा जा सकेगा।

See also  जल्द लॉन्च होंगे Pixel 7, Pixel 7 Pro और भी...

5G

पहले फोन के खास स्पेसिफिकेशन का खुलासा हो गया है। इसमें 4G वेरिएंट से बेहतर फीचर्स मिलने की उम्मीद है। Realme 9i 5G 5000mAh बैटरी दी जा सकती है। रिफ्रेट रेट वाले डिस्प्ले के साथ आ सकता है। कंपनी ने कन्फर्म कर दिया है कि फोन को Dimension 810 5G चिपसेट के साथ लाया जाएगा।

अलावा उम्मीद की जा रही है कि फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है। स्मार्टफोन के सभी स्पेसिफिकेशन और कीमत तो लॉन्चिंग के दिन यानी 18 अगस्त को ही पता चलेंगे।

4G

Realme 9i 4G वेरिएंट की बात करें तो इसमें 90Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले मिलता है। में 50MP AI ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है। वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए डिवाइस में 16MP का इन-डिस्प्ले कैमरा मिल रहा है।

Snapdragon 680 प्रोसेसर से लैस है। हैंडसेट में 6GB तक RAM और 128GB तक स्टोरेज मिलता है। 5G भी इससे मिलते झुलते फीचर्स मिल सकते हैं।






RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments