Saturday, December 3, 2022
HomeScience/TechnologyRealme 10 Pro Series Will Be Cheapest 5G Smartphones Check Specifications Here...

Realme 10 Pro Series Will Be Cheapest 5G Smartphones Check Specifications Here | गदर मचा देगा 108 MP कैमरे वाला सस्ता स्मार्टफोन, इस दिन करेगा धमाकेदार एंट्री

Launch Realme 10 Pro Series: The Realme app has a Realme 10 Pro version of the program. अब आगामी आगामी दिसंबर दिसंबर भारत में ये सीरीज लॉन्च करने जा रही है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है आपको दें दें कि किफायती किफायती सीरीज होगी जिसमें जिसमें Realm 10 pro और Realm 10 Pro+ स्मार्टफोन शामिल होंगे होंगे. कंपनी इस नई सीरीज की खासियतों की बात करें तो इसमें इसमें इसमें 120Hz LCD / AMOLED डिस्प्ले के साथ साथ 108 mp कैमरा शामिल है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है शामिल शामिल शामिल शामिल शामिल शामिल शामिल शामिल शामिल शामिल शामिल शामिल शामिल शामिल शामिल अगर इस सीरीज के बारे में और भी ज्यादा जानना चाहते हैं तो आज हम विस्तार से इस सीरीज के बारे आपको बत बताएंगे बताएंगे.

About 10 months ago

रियलमी 10 प्रो में दिए गए गए डिस्प्ले की बात करें तो ये 6.7 इंच का एलसीडी पैनल है फुल एचडी एचडी+ रेजोल्यूशन और 120 हर्ट्ज़ रिफuction ik maat ेटरत ऑफरत ऑफarm हैरतत हैरता हैत. फ्लैट में एक केंद्रीय रूप से स स्थित पंच पंच है है है, जिसमें 16- मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है.

अगर करें रियर की तो स्मार्टफोन में में में में में में मेगापिक्सल का प्राइम प्राइम प्राइम लेंस गया गया हैा है साथ में 2- का का क क क्रो स्नैप स्नैप ike है. स्नैपड्रैगन 695 चिपसेट रियलमी 10 प्रो को को 8GB तक Lpddr4x रैम और और 256GB तक UFS 2.2 स्टोरेज के पाथ पाथ पाथ देता है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है देता देता देता देता देता देता देता देता देता देता देता देता देता देता देता देता देता देता देता सुरक्षा लिए इसमें साइड साइड फिंगरप्रिंट फिंगरप्रिंट दिया दिया गया है.

See also  Realme 10 Launch Date Specifications And Design Revealed - Realme 10: इस दिन लॉन्च होगा यह शानदार फोन, डिजाइन और स्पेसिफिकेशन भी आए सामने

More than 10 months+ Monthly

Realme 10 Pro+ has an AMOLED feature. जो fhd + रिज़ॉल्यूशन है और इसका रिफ्रेश रेट रेट रेट रेट रेट रेट रेट का है वहीं इसमें एक अंडर अंडर फिंगरप्रिंट फिंगरप्रिंट भी भी श श भी श श श मिल किया गया है. There is a chance at age 61. Inside 2.33mm thick. Realme के अनुसार, यह 93.65 प्रतिशत स्क्रीन अनुप अनुप अनुपात प्रदान करता है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है

रियलमी 10 प्रो+ डायमेंशन 1080 चिपसेट करने वाले पहले फोन में से एक एक है है. There are 12 GB and LPDDR4x and 256 GB and UFS 2.2 and more. The size of 173mm is 7.78mm.

Ike 10 प्रो और 10 प्रो+ पहले से से एंड्रॉइड एंड्रॉइड एंड्रॉइड ओएस के साथ आते हैं हैं हैं जो नवीनतम नवीनतम ie यूआई 4.0 के साथ है है. There is a 5,000 mAh capacity and a 5,000 mAh capacity. प्रो प्रो प्रो+ मॉडल क्रमशः क्रमशः क्रमशः 33W और 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट सपोर्ट हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं दोनों मॉडल डुअल सिम सपोर्ट सपोर्ट, 5G, वाई-फाई 802.11AC, ब्लूटूथ 5.1, GPS, NFC और USB-C पोर्ट सामान्य सुविधाएँ सुविधाएँ प्रदान करते हैं हैं.

How does it work? Zeenews.com/Hindi, What is going on?

See also  Realme 10 Ultra आ रहा है मचाने तहलका, मिलेगा लेटेस्ट प्रोसेसर और 200MP का स्ट्रॉंग कैमरा, जानें सबकुछ


RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments