Google Chrome Side Search: मुझे अपने निकट-उल्लंघन के बारे में कुछ बैकग्राउंड की जानकारी दें: जितना मैं याद कर सकता हूं, उससे अधिक समय तक क्रोम मेरा पसंदीदा ब्राउज़र रहा है। है, है, कहानी, ? लेकिन यह सटीक है: क्रोम आम तौर पर मुझे ब्राउज़र में मेरी ज़रूरत की सभी चीजें प्रदान करता है, साथ ही और भी बहुत कुछ। हम अपने रिश्ते के खुशहाल विवाहित चरण में अच्छी तरह से स्थापित हैं: हालांकि लुभाने की शुरुआती उत्तेजना कम हो गई है, अब हमें एक दूसरे की पूरी समझ है। और हमने एक हद तक आराम, परिचित और विश्वास विकसित किया है जिसका मिलान करना मुश्किल है।

फिर भी, कभी-कभी, एक मोहक नई चीज प्रकट होती है और मेरी दिशा में अपनी चमकदार विशेषताओं को चमकती है। शायद माइक्रोसॉफ्ट एज को दोष देना है, शीर्ष पर की बजाय स्क्रीन के किनारे पर टैब रखने की अपनी आकर्षक उपन्यास रणनीति के साथ। यह उपयुक्त शीर्षक वाला साइडकिक हो सकता है, न कि शुरुआती टी-मोबाइल फोन जो एक एंड्रॉइड अग्रदूत के रूप में काम करता था, लेकिन क्रोम-प्रतिद्वंद्वी डेस्कटॉप ब्राउज़र जिसका उद्देश्य ब्राउज़र विंडो को काम के लिए एक तरह के वेब-आधारित ऑपरेटिंग सिस्टम के फिर से बनाना है। यह एक चतुर खोज प्रणाली प्रदान करता है जो आपकी सभी ऑनलाइन सामग्री के एक सार्वभौमिक खोजक उपकरण के रूप में कार्य करता है, आपके टैब को लगातार लंबवत साइडबार में ऐप्स के रूप में व्यवस्थित है, और आपके अलर्ट वेब एकत्रित है।

मैंने इन जैसे आकर्षक युवा प्राणियों के साथ छेड़खानी करने में बहुत समय बिताया है, और मैं स्वीकार करूंगा कि मैंने कभी-कभी उनमें से एक के साथ एक संक्षिप्त संबंध भी रखा है। हमेशा अंत में क्रोम पर वापस आता हूं। किसी नई सुविधा या इंटरफ़ेस अवधारणा के लिए भुगतान करना हमेशा बहुत महंगा होता है लिए पूरी तरह से नए ब्राउज़र की आदत डालनी सेवा एकीकरण पर भरोसा करना पड़ता है, और चलो परिवेश मेरे गए शॉर्टकट और समय बचाने वाले का उपयोग करें। मेरे पास ऐसे किसी भी व्यक्ति के लिए अच्छी खबर है जो धार्मिक रूप से क्रोम का उपयोग करता है, लेकिन कुछ नवीनतम ब्राउज़र विचारों के लिए जो उत्पादकता में वृद्धि का वादा है: अब आप अपना केक सकते हैं और इसे सकते हैं। यह है कि किसी ऐसी चीज के लिए जो आपको ब्राउज़र स्विच करने से रोकेगी, उसका नाम स्विच है।

आई डब्लयू एम बज

Also read: अपने फोन के कैश को मैनेज करने के लिए जानें यह बेहतरीन तरीके