Saturday, October 8, 2022
HomeEntertainmentRaveena Tondon's Secret Diet: 47 की उम्र में कैसे दिखें 27 के?...

Raveena Tondon’s Secret Diet: 47 की उम्र में कैसे दिखें 27 के? रवीना टंडन की ये सीक्रेट डाइट करेगी मदद – bollywood actress Raveena Tondon Secret Diet to look fit gorgeous at 47 tlif

रवीना टंडन बॉलीवुड में 90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेसेस में से एक हैं. ‘टिप टिप बरसा पानी’ में उनके डांस मूव्स लोगों को आज भी याद हैं. टंडन की उम्र 47 साल है और अपनी फिटनेस से आजकल की यंग एक्ट्रेसेस को कड़ी टक्कर देती हैं. आपने कभी सोचा है कि 47 साल की उम्र में भी इतनी यंग और फिट रहने के लिए रवीना टंडन क्या खाती हैं? आप भी 47 साल की उम्र में यंग और फिट दिखना चाहती हैं जानते हैं क्या है और किस वह भी इतनी खूबसूरत और फिट नजर आती हैं. आइए जानते हैं रवीना टंडन के कुछ डाइट सीक्रेट-

क्या है रवीना के यंग दिखने का सीक्रेट-

बताया कि उन्हें अपने बच्चों के साथ घर की छत पर वर्कआउट करना काफी पसंद हैं और वह वर्कआउट के लिए जिम नहीं जाती. अलावा रवीना ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि वह बहुत सारे फ्रूट्स और प्रोबायोटिक्स का सेवन करती हैं जिससे उनकी उम्र काफी कम नजर आती है.

रवीना ने बताया कि दही में एंटीऑक्सिडेंट और एसिड, ओमेगा 3 फैटी एसिड जाता है जो स्किन को बढ़ाने में मदद करती है, जिससे स्किन हेल्दी रहती है. ही दही और फ्रूट्स और मेटाबॉलिज्म को बूस्ट करने में मदद करते हैं.

रवीना की डे टू डे डाइट?

ने बताया कि उन्होंने सारी चीजों को मिक्स करके खाना काफी पसंद है. ही वह किसी भी तरह खाने से नहीं करती हैं. हालांकि वह अपनी डेली डाइट में सिंपल दाल, , और दही को शामिल करती हैं. को दही काफी ज्यादा पसंद है और वह कहती हैं कि दही पेट को ठंडा रखने का काम करती है और पाचन भी मदद करती है.

टॉनिक

See also  Ajith looks extraordinary in Thunivu’s second look poster

ने अपने सीक्रेट होममेड काढ़ा की रेसिपी भी शेयर की है जिसे उन्होंने कोरोना महामारी के दौरान पीना शुरू किया था. होममेड काढ़ा को बनाने लिए रवीना अपने फार्म की ऑर्गेनिक , , , काली मिर्च, अजवाइन और थोड़े से घी का इस्तेमाल करती हैं. टॉनिक ना सिर्फ रवीना को एक्टिव और चुस्त रखता है बल्कि उनका वजन भी कंट्रोल में रहता है.

पसंद है चीज़ और बटर

ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें चीज़ काफी लज्यादा पसंद है. चीजों का सेवन वो मात्रा में ही हैं.

रवीना की फेवरेट

रवीना को स्विमिंग, योग और कार्डियो करना काफी पसंद हैं और वो ये सब अपने घर पर रहकर ही करती हैं. मीडिया पर भी रवीना ने योग करते हुए अपने बहुत भी शेयर किए हुए हैं.

रवीना की चीट मील

ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें अपनी मां के की मिल्क बर्फी बहुत ज्यादा पसंद है. , और से बनाया जाता है.


RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments