Thursday, December 1, 2022
HomeEntertainmentRanveer Singh Nude Photoshoot: पुलिस के सामने पेश हुए रणवीर सिंह, 2...

Ranveer Singh Nude Photoshoot: पुलिस के सामने पेश हुए रणवीर सिंह, 2 घंटों तक चली पूछताछ, विवाद पर बोले- पता होता तो… – Ranveer Singh records his statement for nude photoshoot controversy know what he said tmovf

Ranveer Singh Nude Photo Shoot: को लेकर बॉलीवुड एक्टर सिंह लगातार चर्चा में बने हुए हैं. पर रणवीर की तस्वीरों ने हलचल मचा दी थी. फोटोज को लेकर रणवीर के केस भी दर्ज था. ने इस मामले में अपना बयान दर्ज करवाया है.

पुलिस को दिया बयान

जानकारी के मुताबिक, मुंबई पुलिस को अपनी न्यूड तस्वीरों के बारे बयान देते हुए रणवीर सिंह काफी शांत रहे. रणवीर अपना बयान दर्ज कराने के लिए मंडे मॉर्निंग सुबह 7 बजे से 9 बजे तक मुंबई के चेंबूर पुलिस स्टेशन पेश और पुलिस को अपनी दी.

क्यों चुप रहे रणवीर?

इंडिया टुडे को सूत्र ने बताया कि जब रणवीर सिंह की न्यूड तस्वीरों कॉन्ट्रोवर्सी शुरू हुई, से उन्होंने अपनी टीम के कहने पर चुप्पी साधी हुई है. एक इंसाइडर ने बताया पर कॉन्ट्रोवर्सी के बाद रणवीर को इस मीडिया को किसी भी की स्टेटमेंट देने से मना किया था. विवाद होने के बाद रणवीर पास कॉल्स और मैसेजेस की बाढ़ आ थी, उन्होंने लीगल एडवाइस को मानते हुए चुप रहना ही ठीक समझा.

के मुताबिक, रणवीर के वकील ने उनको सलाह दी थी कि वो में सिर्फ को अपनी स्टेटमेंट , मीडिया से इस बारे में बात न करें. ने बताया कि पूछताछ के रणवीर सिंह काफी रहे.

ने बताया- रणवीर ने बयान में कहा कि शूट के दौरान उन्हें बात का अंदाजा नहीं था तस्वीरों पर इतना बवाल हो जाएगा. ने कहा कि उन्होंने टीम से मिली क्रिएटिव गाइडलाइन्स को फॉलो करते हुए एक एक्टर के तैर पर अपना काम किया है. इस मामले में आगे भी समन भेजा जाएगा या नहीं इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

See also  Social Talent: 'ब्रह्मास्त्र' के 'केसरिया' गाने पर डांस कर इस लड़की ने लूटी वाहवाही

हुआ ?
ने पेपर मैगजीन की स्टोरी के लिए न्यूड फोटोशूट करवाया था. फोटोशूट को 21 जुलाई को इंटरनेट पर शेयर था. रणवीर पूरी तरह न्यूड नजर आए थे. सारा हुआ. पर यह फोटोज धड़ल्ले से वायरल हुई थीं. तो इन फोटोज को पसंद किया गया, ट्रोल्स ने का मजाक बनाया था. मीम्स वायरल थे. बढ़ते-बढ़ते बात पॉलिटिकल डिबेट का हिस्सा बन गई. का कहना था कि रणवीर अश्लीलता फैला रहे हैं. खिलाफ पुलिस में यह बोलकर शिकायत की गई कि उन्होंने फोटोशूट करवाकर औरतों का अपमान किया है.

Input – Nirali Kanabar

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments