Wednesday, October 5, 2022
HomeEntertainmentRanveer Singh Controversial Photoshoot PIL In Kolkata High Court

Ranveer Singh Controversial Photoshoot PIL In Kolkata High Court

Ranveer Singh Controversial Photoshoot: हिंदी सिनेमा के मशहूर कलाकार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने बीते महीने एक ऐसा फोटोशूट कराया था, जिसके बाद हर तरफ सनसनी मच गई. बिना कपड़ों वाले रणवीर सिंह के इस विवादित फोटोशूट ने एक नए विवाद को जन्म दिया. इसके बाद से आए दिन रणवीर सिंह के इस फोटोशूट को लेकर कोई न कोई अपडेट सामने आती रहती है. अब खबर आ रही है कि रणवीर सिंह के विवादित फोटोशूट (Ranveer Singh Photoshoot) को लेकर कोलकाता के हाईकोर्ट में पब्लिकल इंट्रेस्ट लिटिगेशन यानी पीआईएल (PIL) दायर की गई है. 

रणवीर सिंह के फोटोशूट के खिलाफ पीआईएल दायर

गौरतलब है कि रणवीर सिंह के इस फोटोशूट को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. जिसके तहत कोलकाता के हाईकोर्ट में दायर इस पीआईएल ने फिर से रणवीर सिंह की मुश्किलों को बढ़ा दिया है. टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर के मुताबिक कोलकाता की वकील नाजिया इलाही खान ने ये पीआईएल दायर की है. नाजिया के मुताबिक रणवीर सिंह के इस फोटोशूट की ये तस्वीरें एक दम से अश्लील हैं. कोलकाता के कई लोगों और नाबालिगों पर इस तरह के फोटोशूट का गलत प्रभाव पडे़गा. इस फोटो को मैगजीन से तुरंत हटाया जाए, साथ ही 23 जुलाई के रणवीर का फोटोशूट करने वाली इंटरनेशनल मैगजीन की सभी कॉपियों को तुरंत सीज किया जाना चाहिए. इतना ही नहीं कोलकाता की सभी वेब साइटों से रणवीर सिंह की ये तस्वीरें ब्लॉक की जाएं. इस पीआईएल की मदद से नाजिया ने हाइकोर्ट, पंश्चिम बंगाल सरकार और अधिकारियों से निवेदन के तौर पर अपनी बात रखी है.

See also  Top 5: Biggest Bollywood Hit In Post-Covid Era

मुसीबत में रणवीर सिंह

ये पहला मौका नहीं है जब बिना कपड़ो वाले विवादित फोटोशूट को लेकर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का नाम उछला है. बीते महीने इसी फोटोशूट को लेकर मुंबई एक पुलिस स्टेशन में रणवीर सिंह के खिलाफ महिलाओं की भावनाएं आहत करने के दोष में एफआईआर (FIR) की मांग का लेटर भेजा गया था. इसके अलावा देश के अलग-अलग हिस्से में रणवीर के इस फोटोशूट के खिलाफ जमकर बवाल मचा था.

Urfi Javed Health Update: कई दिनों से बीमार चल रही हैं उर्फी जावेद, अस्पताल में करना पड़ा भर्ती

जब फैंस से बचने के लिए इस TV एक्ट्रेस को दुकान में होना पड़ा था बंद, क्रेज देख रह गई थीं हैरान

Source: Click here

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments