Monday, February 6, 2023
HomeSportsRanji Trophy 2022 : खराब रोशनी ने तमिलनाडु से छीनी जीत, 7...

Ranji Trophy 2022 : खराब रोशनी ने तमिलनाडु से छीनी जीत, 7 ओवर में बना चुके थे 108 रन

punjabkesari.in Friday, December 16, 2022 – 5:31 PM (IST)

Function: रणजी के तहत राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए महत्वपूर्ण मुकाबले में में तमिलनाडु के बल्लेबाज चौथे दिन दिन ओवरों ओवरों ओवरों में में में रन का आसानी से पा लेते अगर रोशनी के अंपायर को ड्रॉ ड्रॉ करार नहीं।।।।।।।।।।।।।।। लक्ष्य पीछा करते हुए तमिलनाडु के ओपनर्स साईं सुदर्शन और एन जगदीशन आते ही ताबड़तोड़ शॉट लगाने शुरू कर दिए थे ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। from 6 days to 93 days of the week how to earn your money सुदर्शन जहां जहां जहां गेंदों गेंदों में में चौकों और एक एक छक छक की से से से से से रन रन बनाए थे तो वहीं जगदीशन जगदीशन जगदीशन गेंदों में ही ही ही ही नों का दिया दिया दिया दिया दिया दिया दिया दिया दिया दिया दिया दिया दिया दिया दिया दिया दिया दिया दिया दिया दिया दिया दिया दिया दिया दिया दिया दिया दिया दिया दिया दिया दिया दिया दिया दिया दिया दिया दिया दिया दिया दिया दिया दिया दिया दिया दिया दिया दिया दिया दिया दिया ।ा।

बहरहाल, लक्ष्य पीछा करते हुए दोनों ओपनर्स ने एक बार टीम को तेजतर्रा तेजतर्रा to दी ।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।। From 20 to 5 to 5 to 42. From 22 to 8 from 8 to 60 बाबा एक रन बनाकर क्रीज पर थे और और ओवर ओवर में तमिलनाडु तमिलनाडु रन रन चुकी थी ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। थी थी थी थी थी तभी रोशनी के कारण अंपायर ने दिन के खेल को समाप्त कर दिया और मैच ड्रॉ घोषित कर दिया गया।।।।।।।।।।।।।।।।।।।

See also  अस्पताल में भर्ती हुए शाहीन अफरीदी, फैंस को दी बड़ी खबर

हैदराबादी of the cost
हैदराब who
Name: 2-0-26-0
Name: 2-0-26-0
Date: 2-0-26-0

मैच बात की जाए तो हैदराबाद ने पहले बल बल बल रवि तेजा की ओर से से से से गेंदों में में में में रन रन बनाए तो जायसवाल ने ने 193 में में 137 रनों योगदान दिया।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। Price of 395 dollars तमिलनाडु ओर से विग्रेश ने ने ने ने रन रन देकर देकर देकर वारिय वारिय ie की ओर ओ ओ ओ गेंदों गेंदों पर विकेट विकेट लिए गए ।।।।।।।। ।।।।।।।। ।।।।।।।। ।।।।।।।। ।।।।।।।। ।।।।।।।। ।।।।।।।। ।।।।।।।। ।।।।।।।। ।।।।।।।। ।।।।।।।। ।।।।।।।। ।।।।।।।। ।।।।।।।। ।।।।।।।। ।।।।।।।। ।।।।।।।। ।।।।।।।। ।।।।।।।। ।।।।।।।। ।।।।।।।। ।।।।।।।। ।।।।।।।। ।।।।।।।। ।।।।।।।। ।।।।।।।। ।।।।।।।। ।।।।।।।। ।।।।।।।। ।।।।।।।। ।।।।।।।। ।।।।।।।। ।।।।।।।। The costs are approximately 179 or 116 years इसके बाबा अपराजित ने ने ने तो तो बाबा ने ने ने ने रन स्कोर स्कोर स्कोर 510 क दिया।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।

दूसरी में खेलने उतरे हैदराबाद के बल्लेबाजों ने मैच करवाने के लिए पारी आगे आगे।।।।।।।।। ओपनर अग्रवाल ने ने ने 46, ने ने 69 रोहित रायुडू ने ने ने रनों का योगदान दिया।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। लेकिन किशोर ने पांच विकेट लेकर हैदराबाद को दूसरी में में में में में रन पर ही रोक ोक दिया।।।।।।।।।।।।।। तमिलनाडु आखिरी सेशन में में में में ओवरों में जीत के लिए लिए लिए लिए लिए लिए लिए रन बनाने थे।।।।।।।।। from 20 to 42 of 42 months दूसरे छोर पर जगदीशन ने ताबड़तोड़ शॉट लगाने रखे।।।।।।।।।।।।।

सबसे ज्यादा of the world






15 32 544603205jasmeet singh

See also  Small Cap Alstone Textile stock given 1 9 ratio bonus share 1 10 stock spilt fixed record date - Business News India


RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments