Friday, September 30, 2022
HomeEntertainmentRaju Srivastava Health Update Live Daughter Antara Confirms comedian Opened His Eyes Doctors...

Raju Srivastava Health Update Live Daughter Antara Confirms comedian Opened His Eyes Doctors Did Not Agreed – Raju Srivastava Live: पापा आंखें खोलो…बेटी के यह बोल सुन राजू ने दिए संकेत, डॉक्टर्स ने मानने से किया इनकार

14:29, 05-Sep-2022

प्रार्थनाओं दौर

प्रशंसक बोले, हम पिछले कई दिनों से आपके स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं…सर्वशक्तिमन भगवान शिव से यह प्रार्थना है कि आपको जल्द ही स्वास्थ्य लाभ हो…ओम नमः शिवाय:।

13:30, 05-Sep-2022

में हुआ था संक्रमण

में राजू श्रीवास्तव के करीबी पारिवारिक मित्र डॉ. अनील मोरारका ने खुलासा किया था कि “राजू जी को कुछ दिन पहले संक्रमण हुआ था, लेकिन वह कुछ समय में ठीक हो गए थे। उन्हें बुखार हो गया था।

12:56 PM, 05-Sep-2022

रहे राजू की आवाज सुनने का इंतजार

एक फैन ने लिखा, भाई जल्दी करो हम इंतजार कर हैं आपकी आवाज सुनने का। हो भाई।

12:23 PM, 05-Sep-2022

कॉमेडियन की हालत?

के शरीर में मूवमेंट बढ़ रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वह अपने हाथ-पैर हिला रहे हैं। लेकिन सुधार धीरे-धीरे हो रहा है, ऐसे में पूरी तरह से ठीक होने में समय लग सकता है।

11:49 AM, 05-Sep-2022

दुआओं दौर

11:16am, 05-Sep-2022

लिए दोस्त कर रहे दुआ

राजू श्रीवास्तव के दोस्त और कॉमेडियन सुनील पाल ने सोशल मीडिया पर उनके साथ बनाया हुआ एक वीडियो साझा किया है। जिसमें वह ‘जिंदगी की यही रीत है, हार के बाद ही जीत है…’ गाना गाते दिख रहे हैं।

See also  Aamir Khan Message to Laal Singh Chaddha Trolls and Reaction on LSC Boycott on twitter and instagram - Entertainment News India - Laal Singh Chaddha: 'लाल सिंह चड्ढा' को बायकॉट करने वालों से आमिर खान बोले

10:21 am, 05-Sep-2022

को जिम्मेदारी

की देखरेख के लिए यूपी सरकार ने रेजिडेंट कमिश्नर को जिम्मेदारी सौंपी है। जानकारी राजू के बड़े भाई ने मीडिया हाउस से बातचीत के दौरान दी।

09:41, 05-Sep-2022

हटना हमारे लिए चिंता का विषय

राजू के भाई ने मीडिया हाउस से बातचीत के दौरान इस बात की जानकारी दी कि राजू के सभी ऑर्गन, बीपी, हार्ट रेट और पल्स रेट सामान्य तौर पर काम कर रहे हैं। भी वेंटीलेटर नहीं हटाया है। से पहले डॉक्टर्स वेंटीलेटर हटाने पर विचार कर रहे थे। तक ऐसा नहीं हुआ। डॉक्टर्स का कहना है कि जब बुखार पूरी तरह से उतर जाएगा उसके बाद ही वेंटिलेटर हटाने के बारे में सोचा जाएगा। वेंटीलेटर नहीं हटाना हमारे लिए चिंता का विषय है।

09:14, 05-Sep-2022

ने कहा- आंखें खोलो

मिलने ही बेटी अंतरा, आईसीयू में राजू से मिलने पहुंची। उन्होंने पिता को देखते हुए कहा, पापा आंखें खोलो, कब तक यहां लेटे रहोगे। के यह बोल सुन, राजू ने आंखों में हरकत हुई। , डॉक्टर्स ने इस बात को मानने से इनकार कर दिया है।

08:48am, 05-Sep-2022

Raju Srivastava LIVE: पापा आंखें खोलो…बेटी के यह बोल सुन राजू ने दिए संकेत, डॉक्टर्स ने मानने से किया इनकार

श्रीवास्तव पिछले 27 दिनों से अस्पताल में भर्ती हैं। सेहत में उतार-चढ़ाव बाद अब कॉमेडियन की सेहत में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है। , तक उन्हें होश नहीं आया है। लेकिन बुखार के उतरने के बाद अब डॉक्टर्स ने बच्चों को राजू से मिलने की अनुमति दे दी है।

See also  Priyanka Chopra and daughter Malti vibe to ‘Sasural Genda Phool’ as they kickstart Saturday morning; WATCH


RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments