Wednesday, October 5, 2022
HomeBreaking NewsRahul Gandhi's Alwar Tour Canceled Due To Ill Health, Congress Leadership Was...

Rahul Gandhi’s Alwar Tour Canceled Due To Ill Health, Congress Leadership Was About To Attend The Sangam Program

Rahul Gandhi Alwar Tour Canceled: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) आज राजस्थान के अलवर जाने वाले थे, लेकिन अचानक तबीयत खराब होने के बाद उनका अलवर का दौरा रद्द कर दिया गया है. अलवर में उनका पार्टी के ‘नेत्रत्व संकल्प शिविर’ में शामिल होने का कार्यक्रम था. बता दें कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी आज ही एक महीने के अंदर दूसरी बार कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई है. प्रियंका की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद वह घर पर ही आइसोलेट रहेंगी और सभी कोरोना नियमों का पालन करेगी.

उधर अलवर में राहुल गांधी के स्वागत की तैयारियां जोरो पर थी. खबर थी कि राहुल गांधी के दौरे को लेकर प्रदेश के कई वरिष्ठ नेता अलवर में मौजूद रहेंगे. वहीं उनकी अगुवाई में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Rajasthan CM Ashok Gehlot) सहित कईं वरिष्ठ नेता शामिल होने वाले थे.

इसी कार्यक्रम में अशोक गहलोत हुए थे शमिल

कल इसी कार्यक्रम में अशोक गहलोत पहुंचे थे. उस दौरान कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कांग्रेस की कार्य योजना और पार्टी के बारे में विस्तार से जानकारी दी. सीएम ने कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को आने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर तैयार रहने के लिए कहा. कार्यक्रम में सीएम गहलोत के साथ अजय माकन भी मौजूद थे. 

नेतृत्व संगम शिविर में शिविर में इससे पहले मल्लिकार्जुन खड़गे, दिल्ली प्रदेश प्रभारी शिक्तिसिंह गोविल समेत कईं वरिष्ठ कांग्रेसी नेता कार्यकर्ताओं को नेतृत्व संभालने के गुण सिखा चुके हैं. कल यानी 9 अगस्त को कुमारी शैलजा भी इस शिविर में पहुंची थीं जहां उन्होंने कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण दिया. 

See also  Rajasthan High Court Recruitment 2022 Rajasthan High Court Has Invited Applications For Various Posts

Source: Click here

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments