Wednesday, February 8, 2023
HomeSportsPrithvi Shaw will get his due says Team india chief selector Chetan...

Prithvi Shaw will get his due says Team india chief selector Chetan Sharma | इस धाकड़ बल्लेबाज के लिए खुलेंगे टीम इंडिया के दरवाजे! चीफ सेलेक्टर ने कह दी ये बड़ी बात

cricket news: टीम इंडिया फिलहाल टी20 विश्व कप में व्यस्त चल रही है. इस टूर्नामेंट के बाद उसे और न्यूजीलैंड दौरा करना है. 18 से 30 नवंबर के बीच न्यूजीलैंड में भारत को तीन-तीन मैचों की टी20 और वनडे सीरीज खेलनी है. टीम जाएगी. लेकिन इस बीच चीफ सेलेक्टर चेतन शर्मा ने 22 साल के विस्फोटक बल्लेबाज पृ्थ्वी शॉ पर बड़ा बयान दिया है. शॉ का अंतरराष्ट्रीय करियर लगभग होता नजर आ था. चेतन शर्मा का बयान उनके के लिए संजीवनी है. शर्मा ने कहा, ‘क्रिकेट के दरवाजे लिए बंद नहीं होते. एक है. आप परफॉर्म करने में अच्छे हैं और रन बनाते हैं तो सेलेक्टर्स अनुभवी को चुनने की बजाय उन्हें चुनना ज्यादा पसंद करेंगे. ने कहा कि सेलेक्टर्स पृथ्वी शॉ के साथ संपर्क में हैं. उनका हक जरूर मिलेगा.’ दरअसल न्यूजीलैंड और बांग्लादेश टूर के लिए भारतीय टीम की घोषणा कर दी गई है. पृथ्वी शॉ को जगह नहीं मिली है. इंस्टाग्राम में है.

बोले शॉ शॉ

टीम में जगह नहीं मिलने के बाद पृथ्वी शॉ ने अपना दर्द साझा किया है. साईं बाबा जोड़कर के , “आशा आप साईं सब .” के को ना चुने जाने से देख हैं.

पृथ्वी शॉ का प्रदर्शन

शॉ तीनों फॉर्मेट में टीम के लिए खेल हैं. उन्होंने 6 वनडे मैचों में 189 रन, 5 मैचों में 339 रन बनाए हैं. जबकि एकमात्र टी20 मुकाबले में वह खाता तक नहीं खोल पाए थे. वह दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा हैं. 63 उन्होंने 1588 हैं. के कारण उनको बाहर का रास्ता दिखाया गया था.

के लिए ये है टीम

See also  Inox Green Energy IPO will launched to subscribe 11 Nov 2022 price band 61 to 65 rupees - Business News India

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (वीसी), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), केएस भरत (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, शार्दुल ठाकुर , , , .

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर


RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments