Wednesday, October 5, 2022
HomeScience/TechnologyPicoStepSeq छोटा है लेकिन पूरी तरह से बना हुआ है

PicoStepSeq छोटा है लेकिन पूरी तरह से बना हुआ है

Paspberry Pi Pico वह है जिसे आप पल का बोर्ड कह सकते हैं, इसकी सामर्थ्य, सुविधाओं और घटक की कमी के दौरान निरंतर उपलब्धता के संयोजन के लिए धन्यवाद। हमने इसका उपयोग करते हुए बहुत सारे बेहतरीन प्रोजेक्ट देखे हैं, हाल ही में फ्लोटिंग पास्ट [todbot]’एस पिकोस्टेपसेक, अत्यधिक सीक्वेंसर.

सभी घटकों को मुद्रित सर्किट बोर्ड पर स्थापित किया गया है, जिसमें अंतर्निहित एल ई डी वाले बटनों की एक पंक्ति द्वारा पहचाने गए सीक्वेंसर के आठ चरण हैं। इंटरफ़ेस SSD1306 OLED के माध्यम से है, और एक रोटरी एन्कोडर भी है। सॉफ्टवेयर सर्किटपायथन के सौजन्य से आता है, और आउटपुट 3.5 मिमी टीआरएस जैक के माध्यम से दिया जाता है। अंत में, पूरे को 3डी प्रिंटेड कंटेनर में इनकैप्सुलेट किया जाता है।

परिणाम एक सीक्वेंसर है जो अपने आप में लगभग उत्पादक हो सकता है, और हमें लगता है कि इलेक्ट्रॉनिक संगीत में रुचि रखने वाले किसी भी व्यक्ति को करने करने के लिए पर्याप्त सीधा होना चाहिए। अपनी खुद की बनाने के लिए आवश्यक सभी फाइलें और जानकारी लिंक किए गए भंडार में पाई जा सकती हैं, और उन्होंने एक ऑनलाइन वीडियो के साथ ट्वीट किया जिसे हमने ब्रेक के नीचे शामिल किया है।

धन्यवाद [Abe Tusk] प्राप्त करने के लिए।

See also  Garena Free Fire MAX Redeem Codes for August 16: Get the Blue Flame Draco AK and other cool gifts


RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments