Friday, September 30, 2022
HomeBusinessPaytm का शेयर इतने समय में 1100 रुपए का हो जाएगा! Goldman...

Paytm का शेयर इतने समय में 1100 रुपए का हो जाएगा! Goldman Sachs ने लगाया अनुमान Paytm share price will reach at 1100 in next 12 month Goldman Sachs report reveal this

Photo:PTIA Paytm Share

Pay के शेयर ने IPO से लेकर अब तक निवेशकों को निराश किया है। Paytm IPO के लिए प्राइस बैंड 2080-2150 रुपये तय किया गया था। , तय प्राइस बैंड से नीचे लिस्ट हुआ। कंपनी के शेयरों में लगातार गिरावट देखने को मिली है। निवेश करने वाले निवेशकों को भारी नुकसान उठाना पड़ा है। , अब कंपनी को शेयर को लेकर अच्छी खबर आ रही है। वैश्विक निवेश बैंक गोल्डमैन सैक्स ने अपनी रिपोर्ट में कहा है कि पेटीएम की ग्रोथ की पूरी उम्मीद है। कंपनी के शेयर 12 महीने के लक्ष्य के लिए निवेश किया जाए तो 1100 रुपये के भाव पर पहुंच सकता है। मौजूदा भाव से कंपनी के शेयर में 112 प्रतिशत का बंपर रिटर्न मिल सकता है। वहीं, बाजार में बड़ी गिरावट आने पर कंपनी का शेयर यहां से 12 प्रतिशत टूट सकता है। आज जब लगातार तीसरे दिन बाजार में बड़ी गिरावट देखने को मिल रही है तो कंपनी का शेयर करीब 2 फीसदी की तेजी के साथ 698 रुपये के पार कारोबार कर रहा है।

ने क्या कहा

सैक्स के विश्लेषकों ने हाल के एक नोट में लिखा है कि पेटीएम भारतीय इंटरनेट स्पेस में सबसे आकर्षक विकास कहानियों में से एक है। कंपनी के शेयर बहुत ही आकर्षक कीमत पर उपलब्ध है। वैश्विक शोध और ब्रोकिंग हाउस का सुझाव है कि निवेशक मौजूदा स्तरों पर स्टॉक खरीदते हैं तो 12 महीने का लक्ष्य मूल्य मूल्य 1,100 रुपये हैं। बुल-केस परिदृश्य में स्टॉक में मौजूदा स्तरों से 112 प्रतिशत की तेजी और बीयर-केस में 12 प्रतिशत की गिरावट देखने को मिल सकती है।

See also  Anil Agarwal on why Vedanta picked Gujarat over Maharashtra for its chip plant

2150 गिरकर 511 आया था शेयर

दरअसल शेयरधारकों के बीच पेटीएम के शेयरों के भाव आईपीओ के समय के 2,150 रुपये था। , 12 , 2022 को यह 511 रुपये के न्यूनतम स्तर पर पहुंच गया था। रिकॉर्ड हाई 1955 है। भी यह अपने इश्यू प्राइस को भी नहीं छू पाया है। तेजी की उम्मीद की जा रही है। इसमें निवेश किए हुए निवेशकों को कुछ राहत मिल सकती है।

Latest business news


RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments