Monday, February 6, 2023
HomeEntertainmentPathan Controversy Swara Bhasker Lashes Out At Bjp Leaders Over Deepika Padukone...

Pathan Controversy Swara Bhasker Lashes Out At Bjp Leaders Over Deepika Padukone Pathans Besharam Rang Controversy

Swara Bhasker tweet: शाहरुख खान (Shah rukh khan) और पादुकोण पादुकोण पादुकोण पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म पठान रिलीज रिलीज से ही ही ही कंट्रोव कंट्रोव कंट्रोव कंट्रोव में गई गई है है. खासकर रिलीज हुए फिल्म के गाने गाने बेशरम बेशरम रंग रंग (Besharam rank) ‘लेकर हर तरफ खूब बवाल मच रहा है है है. फिल्म बायकॉट करने की भी मांग सोशल मीडिया पर तेज हो गई है है है. ऐसे अब दीपिका पादुकोण के सपोर्ट में बॉलीवुड के कुछ सित सितारे भी उतर हैं हैं हैं. प्रकाश के बाद अब अब भास्कर भास्कर (Swara bhasker) का समर्थन एक्ट्रेस को को मिल रहा है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है रहा रहा रहा रहा रहा दीपिका सपोर्ट करते हुए स्वरा ने एक ट्वीट किया है और देश के राजनेताओं पर निशाना साधा है है.

How to earn your money

दरअसल, हाल में मध्य प्रदेश के मंत्री नरोत्तम ने एक एक बयान कहा था था कि में अगर सीन्स और ड्रेस नहीं बदले गए तो वे राज्य मूवी रिलीज नहीं होने देंगे. इसी बयान रिएक्शन देते हुए स्वरा भास्कर ने लिखा है है है है है है हमारे हमारे देश के सत्ताधारी राजनेताओं से से के के को देखने से फुरसत मिलती तो क्या पता कुछ भी कर लेते लेते? There is a high chance that you will lose your money. अभिनेत्री इस ट्वीट पर लोगों ने भी जमकर प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दी है है.

How to earn your money

वहीं फिल्म फेस्टिवल में शाहरुख खान ने भी ट्रोल ट्रोल ie को करारा जवाब दिया है है. शाहरुख इशारों इशारों में में पठान पठान को बायकॉट करने वालों को नेगेटिविटी बुलाया है है. शाहरुख कहा कि वे सकारात्मक हैं और इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता पड़ता. शाहरुख ने कहा, “दुनिया क्या कर रही है इससे फर्क नहीं पड़ता, हम जैसे लोग हमेशा पॉजिटिव रहेंगे, चाहे हालात कुछ भी हों. मैं खुश हूं कि हम जिंदा हैं”. गौरतलब कि कि दीपिका ने बेशरम बेशरम रंग गाने में ऑरेंज कलर की बिकिनी पहनी है है है है जिसे कुछ लोग भगवा रंग जोड़ जोड़ हे रहे हैं.

How does it work:

Kolkata International Film Festival: ‘भी उठाए जाते हैं सवाल सवाल अभिव्यक्ति की आजादी पर अमिताभ बच्चन का बड़ा बयान बयान बयान बयान बयान बयान बयान बयान बयान बयान बयान बयान बयान बयान बयान बयान बयान बयान बयान बयान बयान

अमिताभ से शाहरुख खान तक तक तक … 28 वें कोलकाता फिल्म फेस्टिवल में इन सितारों ने चमक चमक चमक चमक चमक चमक चमक चमक चमक चमक चमक चमक चमक


See also  Priyanka Chopra wears chooda, writes Nick Jonas' initials with mehendi to celebrate Karwa Chauth| Pic
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments