Tuesday, February 7, 2023
HomeEntertainmentPathaan Worldwide Box Office Collection Day 1 Shah Rukh Deepika Film Earns...

Pathaan Worldwide Box Office Collection Day 1 Shah Rukh Deepika Film Earns Huge Know First Day Earnings Ndtv Hindi Ndtv India

‘पठान’ ने दुनियाभर में धमाकेदार कमाई की

नई दिल्ली:

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘पठान’ कल यानी 25 जनवरी को रिलीज हुई और उम्मीद के मुताबिक इस फिल्म ने रिलीज होते ही सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए. इस फिल्म ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था. फिल्म पठान को दुनियाभर में 8,000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है, जिनमें से 5,500 स्क्रीन्स भारत में और 2,500 स्क्रीन्स विदेश में रिलीज की गई हैं। इस फिल्म को पूरी दुनिया में काफी सराहा जा रहा है और आप हैरान रह जाएंगे कि ग्लोबल फिल्म ने पहले ही दिन 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। यह आंकड़ा कोईमोई से लिया गया है।

इसे भी पढ़ें

‘पठान’ ने इतिहास रच दिया है

फिल्म ‘पठान’ की रिलीज का आज दूसरा दिन है और आज भी फिल्म कमाई के मामले में इतिहास रच सकती है. इसमें कोई शक नहीं कि शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ऐसा करिश्मा दिखाया है जिसकी लंबे समय से उम्मीद थी. पठान फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है। गौरतलब है कि पठान फिल्म को लेकर पिछले दिनों काफी बवाल हो चुका है. फिल्म के गाने ‘बेशरम रंग’ को लेकर काफी विवाद हुआ था। कुछ लोगों ने फिल्म के बहिष्कार की भी मांग की। शाहरुख खान की बात करें तो उन्होंने 4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की है. आखिरी बार उन्हें फिल्म ‘जीरो’ में देखा गया था।

भारत में कुल आय

See also  Bollywood Actor Kamaal Rashid Khan Aka KRK Reaction On Shah Rukh Khan Pathaan Controversy

भारत में फिल्म के कलैक्शन की बात करें तो फिल्म ने पहले दिन ताबड़तोड़ कमाई की है. फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन 51 से 52 करोड़ के बीच रहा। आज 26 जनवरी है और फिल्म का दूसरा दिन भी है. ऐसे में नेशनल हॉलिडे के दिन फिल्म ताबड़तोड़ कमाई करने वाली है. फिल्म के दूसरे दिन के किरदारों का बेसब्री से इंतजार है।

दिन का विशेष रुप से प्रदर्शित वीडियो

जय जवान: सोनू सूद ने शूटिंग रेंज में समय बिताया, शूट करने की कोशिश की

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments