Wednesday, November 30, 2022
HomeSportsPakistan vs England 5th T20I Pakistan won by 5 runs

Pakistan vs England 5th T20I Pakistan won by 5 runs

पाकिस्तान ने बुधवार को लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में खेले गए पांचवें टी20 मैच में इंग्लैंड को 5 रन से हरा दिया और इसके साथ ही सात मैचों की सीरीज में 3-2 की बढ़त बना ली। पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 19 ओवर में 145 रन का स्कोर बनाया। इंग्लैंड को अंतिम ओवर में जीत के लिए 15 रन की जरूरत थी और अपना डेब्यू मैच खेल रहे आमिर जमाल के हाथों में थी। जमाल ने अपने इस ओवर में केवल 9 रन ही दिए और पाकिस्तान को पांच रन से रोमांचक जीत दिला दी। मेहमान इंग्लैंड के लिए कप्तान मोइन अली ने सर्वाधिक नाबाद 51 रन की पारी खेली। उनके अलावा डेविड मलान ने 36 और सैम कुरेन ने 17 रन का योगदान दिया।

आगे . चारों खाने चित्त, रोहित ने तारीफ में कही ये बात

पाकिस्तान को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया

इससे पहले पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 19 ओवर में 145 रन का स्कोर खड़ा किया। मेजबान टीम के लिए रिजवान ने 48 गेंदों पर दो चौके और तीन छक्कों की मदद से 63 रन की शानदार पारी खेली। वहीं, इफ्तिखार अहमद ने 15 और अपना डेब्यू मैच खेल रहे आमिर जमाल ने 10 रन बनाए। दोहरे अंकों में भी नहीं पहुंच पाए। इंग्लैंड की ओर से मार्क वुड ने तीन और डेविड विली तथा सैम कुरेन ने दो-दो सफलता हासिल की।

See also  Hardik Pandya replacement will be ready under Sanju Samson captaincy understand the math behind Raj Angad Bawa inclusion in India A
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments