Wednesday, October 5, 2022
HomeSportsPAK vs ENG 2022 3rd T20I Karachi Highlights Babar Azam Mohammad Rizwan...

PAK vs ENG 2022 3rd T20I Karachi Highlights Babar Azam Mohammad Rizwan Failed Will Jacks Ben Duckett Harry Brook Pakistan vs England

इंग्लैंड ने तीसरे वनडे में पाकिस्तान को 63 रनों के बड़े अंतर से धूल चटाते हुए 7 मैच की टी20 सीरीज में 2-1 की बढ़त बना ली है। कराची में खेले गए इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लिश टीम ने बेन डकेट और हैरी ब्रुक के अर्धशतकों की मदद से 221 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया जिसके सामने मेजबान टीम निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 158 ही रन बना सकी। मैच के हीरो रहे पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान फेल हुए जिसके बाद इंग्लैंड ने अपना शिकंजा कसा। पाकिस्तान के लिए शान मसूद ने 40 गेंदों पर 66 रनों की पारी खेली, मगर वह टीम की जीत के लिए नाकाफी थी।

DK की फिनिशिंग, रोहित शर्मा का वर्ल्ड रिकॉर्ड, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में भारत की जीत की ये हैं 5 बड़ी बातें

इस मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी थी। दूसरे टी20 में 199 रन बोर्ड पर लगाने वाली इंग्लैंड की टीम जानती थी कि अगर उन्हें पाकिस्तान की फ्लैट पिचों पर मैच जीतने हैं तो इससे अधिक का स्कोर खड़ा करना होगा। टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही थी। फिलिप साल्ट 8 तो डेविड मलाना 14 रन बनाकर आउट हुए। इस दौरान विल जैक्स ने 22 गेंदों पर 8 चौकों की मदद से 40 रनों की शानदार पारी खेली।

को हराते ही टीम इंडिया ने कर ली पाकिस्तान की बराबरी, अब जल्द टूटेगा ये वर्ल्ड रिकॉर्ड

को तीसरा झटका 8वें ओवर में लगा था। जैक्स के बाद बल्लेबाजी करने उतरे हैरी ब्रुक ने बेन डकेट के साथ मिलकर मेजबानों के धागे खोल दिए। बेन डकेट ने 42 गेंदों पर 8 चौकों और 1 छक्के की मदद से नाबाद 70 रन बनाए, वहीं ब्रुक ने मात्र 35 गेंदों पर 8 चौके और 5 छक्कों की मदद से 81 रनों की तूफानी पारी खेली।

See also  BRAU Admission 2022 : College students running away from English and Mathematics

IND vs AUS : रोहित शर्मा की कप्तानी पारी से जीता भारत, ऑस्ट्रेलिया को दूसरे मैच में 6 विकेट से रौंदा

222 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी पाकिस्तान की टीम के इस बार बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान अच्छी शुरुआत नहीं दे पाए। सलामी बल्लेबाज 8-8 रन बनाकर आउट हुए। इसके बाद शान मसूद ही ऐसे गेंदबाज दिखे जो इंग्लैंड के बॉलिंग अटैक के आगे टिक पाए, उनके अलावा कोई भी पाकिस्तानी बल्लेबाज 30 का आंकड़ा पार नहीं कर पाया। इस दौरान इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी कर रहे मार्क वुड ने सबसे अधिक तीन विकेट लिए।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments