Wednesday, February 8, 2023
HomeBreaking NewsP Chidambaram Reacts On Assembly Elections Results Including Congress Defeat In Gujarat...

P Chidambaram Reacts On Assembly Elections Results Including Congress Defeat In Gujarat Slams His Party For Silent Election Campaign | Gujarat हार पर चिदंबरम की कांग्रेस को नसीहत

Chidambaram Note on Congress Achievements: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम चिदंबरम चिदंबरम चिदंबरम चिदंबरम चिदंबरम चिदंबरम चिदंबरम चिदंबरम चिदंबरम ने रविवार (11 दिसंबर) को कहा कि कांग्रेस ही वह वह वह ध्रुव बनने की सर्वश्रेष्ठ सर्वश्रेष्ठ स्थिति में है है इर्द इर्द इर्द इर्द चुनाव चुनाव के के लिए बीजेपी बीजेपी विरोधी मोर्चा गठित किया किया किया किया किया किया किया किया किया किया किया किया किया किया किया किया किया किया किया किया किया किया किया किया किया किया किया किया किया किया किया किया किया किया किया किया किया किया किया किया किया किया किया किया किया किया किया किया किया किया That’s true.

चिदंबरम साथ ही कहा कि अगर हरियाणा और पंजाब को छोड़ दिया जाए तो दिल्ली के बाहर आम आदमी आदमी आदमी आदमी आदमी आदमी आदमी की कोई ख ख ख लोकप लोकप है है है है है है है है है है है. पूर्व मंत्री ने कहा कि कांग्रेस को गुजरात में मिली हार से सबक लेना चाहिए चाहिए. उन्होंने कि कड़े मुकाबले वाले चुनावों में में साइलेंट साइलेंट साइलेंट साइलेंट चुनाव कोई कोई कोई चीज होती होती है है है.

How does it work?

कांग्रेस ने ने कहा कि आप आप ने गुजरात में उसी तरह खेल बिगाड़ा बिगाड़ा जैसा उसने गोवा और उतर उत्तराखंड में किया था था था था था था था था था था था था था था था था था था था था था था था था किया किया किया किया किया किया किया किया. उन्होंने और हिमाचल प्रदेश विधानसभाओं और दिल्ली नगर निगम निगम निगम के हालिया चुनावों के बारे में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इस बात पर चिंतन करना चाहिए बीजेपी तीनों पर काबिज काबिज थी लेकिन उसे दो में हार झेलनी पड़ी.

News reels

पूर्व मंत्री मंत्री ने कहा, ” यह के लिए लिए लिए बड़ा झटका है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है गुजरात में महत्वपूर्ण है लेकिन इससे यह सच्चाई नहीं छिप सकती कि सत्ता पर काबिज बीजेपी को हिमाचल प्रदेश और एमसीडी में निर्णायक हार झेलनी झेलनी पड़ी पड़ी उन्होंने कहा कि में कांग्रेस एमसीडी में में आप आप बड़े अंतर से जीत हासिल की.

See also  phone Tecno POVA 4 is coming to make a splash 13GB RAM will be available with 6000mAh battery - Tech news hindi

How to earn your money

चिदंबरम ने कहा, ” हिमाचल प में मतों मतों का समग्र अंतर कम हो सकता है लेकिन राज्य में चुनाव राष्ट्पति चुनाव की शैली में में नहीं नहीं थ थ ct. यह क्षेत्र क्षेत्र चुनाव था और हमें प्रत्येक निर्वाचन क्षेत्र में अंतर को देखना देखना होगा होगा होगा प्रधानमंत्री प्रधानमंत्री मोदी हिमाचल में कांग्रेस और को को मिले मतों के एक फीसदी भी के अंतर अंतर का जिक्र था था. इस में पूछे जाने पर चिदंबरम चिदंबरम ने कहा कहा, ” कांग्रेस ओर से जीते गए गए गए निर्वाचन क्षेत्रों से में जीत जीत जीत जीत जीत जीत जीत क क अंतर बहुत बहुत था था था था था था था था था था था था था था था था था था था था था था था था था था था था था था था था था था था था था थ थ थ थ थ थ थ थ थ थ थ थ थ थ थ थ थ थ थ थ थ थ थ थ थ थ थ. निर्वाचन क्षेत्र चुनाव में राज्यव्यापी अंतर को देखना अनुचित तरीका है है. ”

गुजरात कांग्रेस की हार और राज्य में ज्यादा जोर जोर से प्रचार नहीं किए जाने के बारे में पूछे जाने पर चिदंबरम ने कहा कि अगर इस प्रकार की किसी का किया था था तो उन्हें इसकी जानकारी है है. उन्होंने कहा, ” मेरी में कांग्रेस को गुजरात में कोई खास अपेक्षा नहीं थी थी थी. मेरा है कि पार्टी को हर चुनाव में सर्वश्रेष्ठ प्रयास करना चाहिए और युद्ध के मैदान में हर उपलब्ध संसाधन संसाधन मानव सामग्री और डिजिटल को तैनात करना चाहिए. “

‘I’m afraid I have a problem’

चिदंबरम कहा कि गुजरात प्रदेश कांग्रेस कमेटी को पूरे देश में कांग्रेस के पास उपलब्ध सर्वोत्तम मानव मानव मानव संसाधनों को को को न को जुटान चान चाहिए औाहिए उनाहिए अभियान मेंान च च चा चाहिए चाहिए. उन्होंने कहा, ” मेरा भी मानना ​​है कि कड़े मुकाबले वाले चुनाव में खामोशी से चुनाव प्रचार करने जैसी कोई चीज नहीं नहीं होती होती होती होती होती होती होती होती होती होती होती होती होती होती होती होती होती होती होती होती होती होती होती होती होती नहीं नहीं नहीं नहीं नहीं नहीं नहीं नहीं नहीं नहीं नहीं नहीं नहीं नहीं नहीं नहीं नहीं नहीं नहीं नहीं नहीं नहीं नहीं नहीं नहीं. गुजरात में मिली हार से सबक सीखे ज जाने की आवश्यकता है है. ”

See also  'Don't talk about superstitious things like 'black magic' to hide...': Rahul Gandhi schools Narendra Modi | India News

यह जाने पर पर कि एमसीडी चुनाव जीतने जीतने और गुजरात में करीब करीब करीब करीब प्रतिशत प्रतिशत प्रतिशत हासिल हासिल करने के बाद क्या क्या आप आप आप विपक्षी ब्लॉक में कांग्रेस के के के लिए चुनौती पैदा करती है कहा कि एमसीडी एमसीडी एमसीडी चुनाव में आप आप की जीत नहीं नहीं नहीं नहीं नहीं नहीं नहीं नहीं नहीं नहीं नहीं नहीं नहीं नहीं नहीं नहीं नहीं नहीं नहीं आश्चर्यजनक आश्चर्यजनक आश्चर्यजनक आश्चर्यजनक आश्चर्यजनक आश्चर्यजनक आश्चर्यजनक आश्चर्यजनक आश्चर्यजनक आश्चर्यजनक आश्चर्यजनक आश्चर्यजनक आश्चर्यजनक आश्चर्यजनक आश्चर्यजनक आश्चर्यजनक आश्चर्यजनक There is a good chance there is a problem. उन्होंने कि बीजेपी बीजेपी बीजेपी साल साल एमसीडी में में सत्ता में में थी थी थी खिलाफ सत्ता विरोधी लहर थी और और कांग्रेस गंभीर गंभीर गंभीर गंभीर दावेदार नहीं थी.

‘AAP version’

चिदंबरम ने कहा, ‘बहरहाल,’ आप ‘ने में भी गोवा और औ्तराखंड की तरह खेल बिगाड़ने का का काम किया किया किया किया किया किया किया किया किया किया किया किया किया किया किया किया किया किया किया किया किया किया किया किया काम काम काम काम काम काम काम ‘आप’ ने की की की सीटों सीटों कांग्रेस को नुकसान नुकसान पहुंचाया पहुंचाया पहुंचाया पहुंचाया पहुंचाया पहुंचाया उन्होंने उन्होंने उन्होंने, ” अगर और पंजाब को छोड़ दिया तो दिल्ली दिल्ली के बाहर आप आप की कोई खास लोकप्रियता है है. ”

यह जाने पर कि क्या कांग्रेस अब अब भी भी भी भी भी भी भी भी के चुनाव में बीजेपी का मुकाबला करने के लिए विपक्षी गठबंधन गठबंधन का मुख्य आधार आधार है चिदंबरम चिदंबरम ने कहा कहा हां हां ही ध्रुव की सर्वश्रेष्ठ सर्वश्रेष्ठ स्थिति स्थिति में है जिसके इर्द इर्द इर्द गिर्द 2024 के चुनाव के लिए बीजेपी वि विरोधी मोर्चा गठित किया जा सकता है है. ” उन्होंने की एकता के बारे बारे में कहा कहा कहा कहा कहा कहा विपक्षी बना बनानाए खन th खन th हमेशा हमेशा हमेशा मुश मुश मुश मुश o’clock मुश्किल size है. between 1977 and 1989 between 1977 and 1989? अगर विनम्रता के साथ यह कार्य करती है और अगर अन्य दल यथार्थवाद के साथ कार्य करते हैं तो लगता है कि चुनावी गठबंधन के लिए यह एकता संभव है. “

See also  Pakistan Braces For More Floods, More Than 1,500 Dead, Now, Eye On India

‘Overview of the costs’ of the program

चिदंबरम ने चुनाव परिणामों के अगले लोकसभा चुनाव पर पड़ने वाले असर के बारे में कहा कि 2024 से पहले 2023 है, कर्नाटक, राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ समेत कई राज्यों में चुनाव होने हैं.

यह जाने पर कि क्या क्या भारत भारत जोड़ो यात्रा का का हाल में संपन्न हुए चुनावों चुनावों पर कोई प्रभाव पड़ा है और क्या इससे पार्टी को आगे कोई कोई चुनावी लाभ कहा राहुल ने ने शुरुआत में ही स्पष्ट कर दिया दिया था यात्रा यात्रा यात्रा यात्रा यात्रा यात्रा यात्रा यात्रा यात्रा यात्रा यात्रा यात्रा यात्रा यात्रा यात्रा यात्रा यात्रा यात्रा यात्रा यात्रा यात्रा यात्रा यात्रा यात्रा यात्रा यात्रा यात्रा यात्रा यात्रा यात्रा यात्रा यात्रा यात्रा यात्रा यात्रा यात्रा यात्रा यात्रा यात्रा यात्रा यात्रा यात्रा यात्रा यात्रा यात्रा यात्रा यात्रा यात्रा यात्रा यात्रा यात्रा यात्रा यात्रा यात्रा यात्रा यात्रा यात्रा यात्रा यात्रा There is a good chance there is a problem.

यह पढ़ें पढ़ें प्रियंका सुलझा रही कांग्रेस का संकट संकट पहले पायलट को मनाया अब सुक्खू को सीएम बनवाया बनवाया बनवाया बनवाया बनवाया बनवाया बनवाया बनवाया बनवाया बनवाया बनवाया बनवाया बनवाया बनवाया बनवाया बनवाया बनवाया बनवाया बनवाया बनवाया बनवाया बनवाया बनवाया बनवाया बनवाया बनवाया बनवाया बनवाया बनवाया बनवाया बनवाया बनवाया बनवाया बनवाया बनवाया बनवाया बनवाया बनवाया बनवाया बनवाया बनवाया बनवाया How does it work?

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments