Friday, September 30, 2022
HomeBreaking NewsNoida: Another Pet Dog Attack In Lift, VIDEO - VIDEO : लिफ्ट...

Noida: Another Pet Dog Attack In Lift, VIDEO – VIDEO : लिफ्ट में पालतू कुत्ते का एक और हमला, इस बार नोएडा की सोसाइटी का मामला

की सोसाइटी में पालतू कुत्ते ने लिफ्ट में युवक को काटा

गाजियाबाद के बाद अब नोएडा में पालतू जानवर के काटने का मामला सामने आए हैं. लगातार हैं. सेक्टर 75 एपेक्स एथेना सोसाइटी का मामला है. ने लिफ्ट में युवक को निशाना बनाया. में दिख रहा है कि युवक लिफ्ट में जा रहा था तो उस समय लिफ्ट में पालतू कुत्ते के साथ एक लड़का भी मौजूद था. से ही कुत्ते से डिस्टेंस बनाकर खड़ा था. लड़का उतरने लगा तो ने युवक को लिया. युवक तरह गया. मालिक को अपने पालतू जानवर को नियंत्रित करने और लिफ्ट बाहर खींचने की कोशिश करते देखा जा सकता है. बता दें कि दिल्ली-एनसीआर में इस तरह की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं.

भी पढ़ें

वेस्ट में तो आधा दर्जन से ज्यादा लोग कुत्ते के का शिकार हो चुके हैं. कुत्तों का आतंक इस कदर है कि शाम ढलते ही घरों से निकलना बंद कर देते हैं. के लिए भी नहीं जा पा रहे हैं. उनके मां-बाप उन्हें बाहर नहीं निकलने दे रहे हैं और अपने घरों में कैद होकर रह गए हैं. वेस्ट निवासी मनीष कुमार कहना है कि ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी , , जो मेंटेनेंस एजेंसी है गई है लेकिन अभी कोई समाधान नहीं निकाल पाया है.

नोएडा वेस्ट की इकोविलेज, स्टेलर जीवन, लारेजिडेसिया, पामओलंपिया, गौर सिटी समेत ग्रेनो के अल्फा, बीटा, गामा, सिग्मा, सेक्टर-36, 37 डेल्टा, स्वणनगरी समेत अन्य सेक्टरों में लगातार लोग कुत्तों के आतंक से है. का आरोप है कि कुत्तों स्वभाव ही बदल है. देखते हुए कुत्ते काटने को दौड़ उठते है। सिटी के रेजिडेंस तो कुत्तों की समस्या को लेकर कैंडल मार्च तक निकल चुके है.

See also  Mahua Moitra's dare to Nirmala Sitharaman on freebies: 'I'll bet you ₹15 lakh' | Latest News India

राजनगर एक्सटेंशन की चार्म्स कैसल सोसायटी की लिफ्ट में बच्चे पालतू कुत्ते के हमले का मामला सामने आया था. शाम हुई इस घटना का पता चलने पर के पशु चिकित्सा एवं अधिकारी ने कुत्ते की पूनम चंदोक को जुर्माने का नोटिस था. न करने पर निगम कुत्ते को जब्त कर लेगा.

वायरल हुए वीडियो के पर पशु चिकित्सा एवं कल्याण अधिकारी डॉ. ने टीम को सोसायटी निरीक्षण के लिए था. जानकारी मिली कि बच्चे को काटने वाले कुत्ते का पंजीकरण निगम में कराया गया है. निगम के अधिकारियों का कहना है कि इससे भी कुत्ते का पंजीकरण न पर लोगों को जुर्माने जारी गए हैं लेकिन होने के बाद यह पहला नोटिस है. दो महीने पहले निगम ने रजिस्ट्रेशन की राशि घटाकर महज 200 रुपये कर दी थी. विलंब शुल्क भी 500 से घटाकर 100 रुपये प्रति माह कर दिया था. भी लोग पालतू कुत्तों पंजीकरण कराने में दिलचस्पी नहीं दिखा रहे. के कुत्ता मिलने पर जुर्माना पांच हजार रुपये है.


RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments