Thursday, December 8, 2022
HomeSportsNaseem Shah Ind Vs Pak: हार के बाद भी छाया ये पाकिस्तानी...

Naseem Shah Ind Vs Pak: हार के बाद भी छाया ये पाकिस्तानी बॉलर, भारतीय फैन्स भी कर रहे हैं तारीफ – naseem shah cramps against team india Pakistan bowler photos ind vs pak asia cup 2022 social media reaction tspo

कप के अपने पहले मुकाबले में पाकिस्तान को भारत के हाथों का सामना करना पड़ा. रविवार (28 अगस्त) हुए मैच में भारत ने पांच विकेट से जीत की, भारतीय बॉलिंग के आगे पाकिस्तान की एक भी ना चली. इस सबके बीच एक खिलाड़ी ऐसा भी है, ओर तारीफ हो रही है.

पाकिस्तान के तेज़ गेंदबाज़ नसीम शाह, जो सिर्फ 19 साल के हैं और रविवार को अपना मैच खेल हर कोई उनके बारे में चर्चा कर है. ऐसा इसलिए क्योंकि नसीम शाह की के दौरान काफी हालत खराब हो गई थी, उन्हें लगातार क्रैम्प आ रहे थे. उन्होंने इस मैच में 4 ओवर में 27 रन देकर दो विकेट लिए.

गर्मी की वजह में हर किसी के लिए आसान नहीं था. शाह के साथ भी ऐसा ही हुआ, लगातार बॉलिंग करते वक्त परेशान हुए. पारी के 18वें ओवर में तो जब वह कर रहे थे, तब उन्हें इतना दर्द हुआ कि वह ज़मीन पर ही लेट गए.

17.4 ओवर पर जब नसीम शाह ने दर्द के बीच बॉल फेंकी, तब उन्होंने रवींद्र जडेजा के खिलाफ LBW की अपील की. इस दौरान उन्हें बहुत ज़ोर से क्रैम्प उठे और वह जमीन पर ही गिर गए. तुरंत फीजियो मैदान पर आए, चेक किया. कुछ ड्रिंक्स दी गईं नसीम शाह ने अपना ओवर पूरा फेंका.

मीडिया पर हर कोई नसीम की तारीफ कर है. पहला मैच होने के बाद भी वह दर्द से घबराए और अपना पूरा ही किया. भारत के फैन्स हो या फिर पाकिस्तान के फैन्स, कोई नसीम के डेडिकेशन का फैन हो गया.

See also  Ind Vs Ban: Dinesh Karthik Was Unhappy With Virat Kohli After Getting Run-out; T20 World Cup 2022 - Ind Vs Ban Video: रन आउट होने पर विराट कोहली से भिड़े दिनेश कार्तिक, देखें मैदान पर क्या हुआ?

नसीम ?

19 साल के नसीम शाह ने अभी तक पाकिस्तान के लिए 3 वनडे खेले हैं, इनमें 11.10 की औसत से 10 विकेट चटकाए हैं. दौरान उनका बेस्ट प्रदर्शन 33 रन देकर पांच विकेट है. टेस्ट क्रिकेट की बात करें तो नसीम ने 13 मैचों में 36.30 के एवरेज से 33 विकेट हासिल किए हैं. में नसीम ने एक बार में पांच हासिल किए हैं. फर्स्ट क्लास क्रिकेट में नसीम के नाम 44 और टी20 में 45 विकेट दर्ज हैं.

-SUIT मैच का हाल

इस मैच में पहले बैटिंग करते हुए 147 का स्कोर बनाया. की ओर से मोहम्मद रिजवान सबसे ज्यादा 43 रन बना पाए, साथ ही भारत की से भुवनेश्वर कुमार ने चार हार्दिक पंड्या ने तीन लिए. ने इस लक्ष्य को 20वें ओवर में किया. रोमांचक मुकाबले में हार्दिक पंड्या ने 33 रनों की तूफानी पारी खेली, जिसके दमपर भारत ने 5 विकेट से जीत हासिल की.


RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments