Thursday, September 29, 2022
HomeEntertainmentMukesh Khanna Trolled For Controversial Statement On Women Watch Viral Video

Mukesh Khanna Trolled For Controversial Statement On Women Watch Viral Video

Mukesh Khanna Statement: शक्तिमान के नाम से घर-घर में पहचाने जाने वाले मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) अपने विवादित बयानों की वजह से सुर्खियों का हिस्सा बने रहते हैं. वह हर बार कुछ ऐसा कह देते हैं जिसकी वजह से वह ट्रोल्स के निशाने पर आ जाते हैं. इस बार मुकेश खन्ना ने लड़कियों को लेकर अभद्र टिप्पणी कर दी है जिसकी वजह से हर जगह उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई जा रही है. मुकेश खन्ना का कहना है कि अगर कोई लड़की किसी लड़के को शारीरिक संबंध बनाने के लिए कहती है तो वह धंधा कर रही है.

मुकेश खन्ना का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह कह रहे हैं-  अगर कोई भी लड़की किसी लड़के को कहे कि “मैं तुम्हारे साथ सेक्स करना चाहती हूं” तो वो लड़की, लड़की नहीं है, वो धंधा कर रही है क्योंकि इस तरह की निर्लज्ज बातें कोई सभ्य समाज की लड़की कभी नहीं कहेगी.


बुरी तरह हुए ट्रोल
मुकेश खन्ना अपने इस वीडियो के बाद सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल हो रहे हैं.एक यूजर ने लिखा- जब शक्ति और मान दोनों लीव पर हों. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा-ठीक है कूल, अब एक वीडियो बनाओ सभ्य समाज का लड़का. वहीं एक यूजर ने लिखा- लड़कों के बारे में कुछ नहीं कहा. यूजर ने लिखा- सॉरी शक्तिमान, इस बार आप गलत हो.

वर्कफ्रंट की बात करें तो मुकेश खन्ना अपने शो शक्तिमान को लेकर फिल्म बनाने जा रहे हैं. उन्होंने फिल्म का टीजर रिलीज करके इसका ऐलान कर दिया है. हालांकि अभी तक इसे लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है. शक्तिमान की स्टारकास्ट के बारे में भी अभी तक कोई जानकारी नहीं बताई गई है. मुकेश खन्ना का कहना है कि ये फिल्म 300 करोड़ के बजट के साथ बनने वाली है.

See also  Maniesh Paul Imitate Malaika Aroras Walk In Filmfare 2022 Actress Reaction Goes Viral In Social Media  - मनीष पॉल ने सरेआम उतारी मलाइका अरोड़ा के चाल की नकल, एक्ट्रेस ने यूं दिया रिएक्शन, बोलीं

ये भी पढ़ें: Darlings: बीमार होने के बावजूद आलिया भट्ट ने ये मुश्किल सीन किया था शूट, डायरेक्टर ने किया खुलासा

Kaun Banega Crorepati 14: हार्दिक जोशी ने इस्तेमाल की दो लाइफलाइन, फिर भी नहीं दे पाए अमिताभ बच्चन के इस सवाल का जवाब



Source: Click here

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments