Sunday, December 4, 2022
HomeScience/TechnologyMoto E22s की भारत में लॉन्च डेट अनाउंस, 5000mAh बैटरी के साथ...

Moto E22s की भारत में लॉन्च डेट अनाउंस, 5000mAh बैटरी के साथ मिलेंगे कई दमदार फीचर्स

Moto E22s डेट का खुलासा हो गया है। हफ्ते भारतीय बाजार में उतारा जाएगा। कंपनी ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल से Motorola E Series के इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग की जानकारी दी है। इसे ऑफिशियल वेबसाइट पर लिस्ट भी कर दिया गया है। इस कारण लॉन्च से पहले ही इस स्मार्टफोन के खास स्पेसिफिकेशन का खुलासा हो गया है। 90Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले मिलेगा। डिवाइस साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस होगा। पहले इसे अगस्त में यूरोप में लॉन्च किया जा चुका है। अन्य स्पेसिफिकेशन जानने के लिए नीचे पढ़ते हैं। Also read – Samsung, Apple Google के बाद अब Xiaomi ने की घोषणा, दिवाली तक ज्यादातर फोन्स में मिलेगा मिलेगा 5G सपोर्ट

Moto E22s launch date

मोटोरोला के इस स्मार्टफोन को 17 अक्टूबर, 2022 को भारती बाजार में लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने ट्वीट कर बताया है कि फोन दोपहर 12 बजे लॉन्च होगा। इसे ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart से खरीदा जा सकेगा। की कीमत को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। Also read – 6GB तक RAM और 6000mAh बैटरी वाले 10000 रुपये से कम के स्मार्टफोन्स पर बंपर ऑफर, Flipkart से खरीदने पर मिल रहा Discount

मिलेंगे ये फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो लिस्टिंग के अनुसार, Moto E22s का भारतीय वेरिएंट Android 12 पर रन करेगा। इसमें 6.5 इंच का HD+ IPS LCD डिस्प्ले मिल सकता है। इसका पिक्सल रेजलूशन 720×1600, आस्पेक्ट रेशियो 20:9 और रिफ्रेश रेट 90Hz होगा।

See also  Modern Warfare II Crosses $1 Billion Sell-Through in 10 Days, Fastest in Franchise History

पंच होल कटआउट मिल रहा है। में MediaTek Helio G37 प्रोसेसर मिल सकता है। डिवाइस 4GB RAM के साथ आएगा।

फोटोग्राफी के लिए फोन में Moto E22s डुअल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है। इसमें 16MP का मेन कैमरा और 2MP का डेप्थ लेंस होगा। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए डिवाइस के फ्रंट में सेल्फी के लिए 8MP का कैमरा दिया जा सकता है।

Moto E22s में 64GB इंटरनल स्टोरेज दिया जाएगा। इसे माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 1TB तक बढ़ाया जा सकताहै। साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक फीचर से लैस हो सकता है। इस डिवाइस में 10W चार्जिंग सपोर्ट वाली 5000mAh की बैटरी मिल सकती है।

?

यूरोप में स्मार्टफोन को EUR 159.99 (लगभग 12,700 ) में लॉन्च किया गया था। यह इसके 4GB RAM + 64GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत थी। में इसकी कीमत को लेकर फिलहाल कोई जानकारी नहीं है। फीचर्स और स्पेसिफिकेशन लॉन्चिंग के दौरान यानी 17 अक्टूबर को पता चलेंगे।






RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments