Wednesday, October 5, 2022
HomeBusinessMost Costlier multibagger share Page Industries stock multibagger stock 2022 stock to...

Most Costlier multibagger share Page Industries stock multibagger stock 2022 stock to buy | Multibagger stock 2022: 270 रुपये के एक शेयर की कीमत हो गई 50,000 रुपये, जानिए आखिर क्या करती है कंपनी?

Most expensive multibagger share: के निवेशकों के लिए जरूरी खबर है. आप भी बाजार में निवेश कर करोड़पति बनना चाहते हैं तो लिए धैर्य बनाए रखना बहुत जरूरी है. मल्टीबैगर शेयर ऐसे हैं निवेशकों को अर्श से फर्श पर पहुंचा दिया है. पेज इंडस्ट्रीज के शेयर (Page Industries inventory) भी ऐसा ही शेयर हैं जिसनें आज शुक्रवार को दिन में पहली बार 50,000 रुपये पर पहुंच गया. के तिमाही नतीजों के बाद अप्रेरल मैन्युफैक्चरिंग कंपनी का यह शेयर शुरुआती कारोबार में 50,000 50,000 को टच कर लिया है पर है यह स्टॉक.

हाई पर जादुई शेयर

इस शेयर के टॉप पर जाने क बाद थोड़ी बिकवाली देखने को मिली और इंट्रा डे में कंपनी के शेयर 0.1% यानी 49 रुपये की तेजी के साथ 49,059.90 रुपये पर कारोबार कर रह था, लेकिन इस शेयर का सफर शानदार रहा है. पेज इंडस्ट्रीज लिमिटेड ने गुरुवार को जून 2022 को समाप्त पहली तिमाही के लिए अपने नेट प्राॅफिट में 207 करोड़ की शानदार बढ़ोतरी दर्ज की है. इसके रेवेन्यू 1,341 रुपये पर पहुंच गया है. इतना ही नहीं, हाउस ने भी तिमाही नतीजों के बाद इस शेयर 52,000 रुपये के टारगेट के साथ खरीदने की सलाह दी है. के मुताबिक, कंपनी निवेश के नए रास्ते पर है, इसलिए आने समय इसमें शानदार तेजी देखने मिल सकती है. एक्सिस सिक्योरिटीज ने इस स्टॉक पर होल्ड रेटिंग देते हुए ₹ 51,900 रखा है.

है ?

करते हैं क्या करती है यह कंपनी? इनरवियर के मैन्युफैक्चरिंग और बिक्री का कारोबार करती है, चलते कंपनी का मजबूत मार्केट है. कंपनी के पास भारत के अलावा श्रीलंका, बांग्लादेश, नेपाल, ओमान, कतर, , और संयुक्त अरब अमीरात में जॉकी इंटरनेशनल का स्पेशली लाइसेंस है. पास भारतीय बाजार के लिए इंटरनेशनल समेत बिजनेस लाइसेंस है. मार्च 2007 270 में हुआ था. यानी 15 साल में यह मल्टीबैगर स्टॉक 18110% से अधिक बढ़ गया है.

See also  Shares Of Eicher Motors Rise 3 Per Cent To Hit 52-Week High On Strong Q1 Numbers

(डिस्‍क्‍लेमर: सिर्फ शेयर के परफॉर्मेंस की जानकारी गई है, यह निवेश की सलाह नहीं है. शेयर बाजार में निवेश जोखिमों के अधीन और निवेश पहले अपने एडवाइजर से परामर्श कर लें.)


RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments