Thursday, September 29, 2022
HomeSportsMohammed Shami Set To Return Into Indian Side For The Series Against...

Mohammed Shami Set To Return Into Indian Side For The Series Against Australia

यूएई में खेले जा रहे एशिया कप के सुपर 4 राउंड में दो करारी हार के बाद टीम इंडिया में बदलाव देखने को मिल सकते हैं. और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेली जाने वाली टी20 सीरीज के लिए शमी की टीम इंडिया में वापसी तय है. भारत के नंबर 1 तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की फिटनेस को लेकर स्थिति अब तक साफ नहीं है.

मोहम्मद शमी पिछले साल टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया का हिस्सा थे. लेकिन हाल ही में खेले गए टी टीम इंडिया में जगह नहीं मिल रही थी. कप में भारतीय तेज गेंदबाजों के निराशाजनक प्रदर्शन की वजह से शमी की वापसी का रास्ता तैयार हुआ है.

स्पोर्ट की रिपोर्ट के मुताबिक सिलेक्टर्स अभी हर्षल पटेल और बुमराह फिटनेस के साथ कोई रिस्क नहीं लेना चाहते. में दावा किया गया, ”जसप्रीत बुमराह की रिकवरी कितने होगी यह अभी तक साफ नहीं है. हफ्ते के अंत तक बुमराह की एनसीए में वापसी होगी और बाद ही उनकी फिटनेस को लेकर अपडेट सामने आएगा. जल्द ही फिट हो सकते हैं. बुमराह को लेकर अभी कोई कॉल नहीं लिया गया है.”

को भी मिलेगी जगह

बता दें कि मोहम्मद शमी को टी20 इंटरनेशनल में तवज्जों नहीं दिया जाता है. शमी ने गुजरात को आईपीएल बनाने में अहम निभाई. चूंकि टी20 वर्ल्ड कप ऑस्ट्रेलिया में होने जा रहा है इसलिए शमी भारत के लिए बेहद अहम खिलाड़ी साबित हो सकते हैं.

ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज के लिए 11 सितंबर के बाद टीम इंडिया का एलान होने की संभावना है. को भी टीम इंडिया में जगह मिल सकती है. चाहर का दावा इसलिए भी मजबूत हुआ है क्योंकि उन्हें आवेश खान के रिप्लेसमेंट के तौर पर एशिया कप की टीम में भी जगह दी गई है.

See also  Player Ratings: Atletico Madrid 1 - 2 Real Madrid; 2022 La Liga

Asia Cup 2022: भारत के खिलाफ श्रीलंकाई ओपनर का कमाल, दिलशान और जयसूर्या को पीछे छोड़ा

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments