Friday, September 30, 2022
HomeSportsmohammed shami may replace by shardul thakur in indian team against australia...

mohammed shami may replace by shardul thakur in indian team against australia t20 series fast bowler | भारतीय टीम में मोहम्मद शमी की जगह ले सकता है ये खूंखार बॉलर, AUS को करेगा तहस-नहस!

Mohammed Shami Miss Australia T20 Series: टी20 वर्ल्ड कप 2022 से पहले भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन टी20 मैचों की सीरीज खेलनी है, लेकिन इससे पहले ही टीम इंडिया को एक तगड़ा झटका लगा है. स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी कोविड पॉजिटिव होने की वजह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज से बाहर हो गए हैं. में उनकी जगह एक स्टार खिलाड़ी ले सकता है. बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहा है.

Mohammed Shami

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में मोहम्मद शमी (Muhammad Shami) बाहर हो चुके हैं. में उनकी जगह सेलेक्टर्स शार्दुल को मौका दे हैं. शार्दुल ठाकुर को सेलेक्टर्स ने टी20 वर्ल्ड कप की स्क्वाड में जगह नहीं दी है. चंद गेंदों में ही मैच रुख बदलने में हैं. उनके पास वह काबिलियत है कि वो किसी भी बैटिंग ऑर्डर की धज्जियां उड़ा सकें.

में

शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) बहुत ही कातिलाना गेंदबाजी में माहिर हैं. अपना ओवर बहुत ही जल्दी पूरा कर लेते हैं और काफी किफायती साबित होते हैं. कप्तान को विकेट की आवश्यकता होती है. ठाकुर का नंबर घुमा देते हैं. अपने दम पर भारतीय टीम को कई मैच जिताए हैं और हर बार कप्तान और कोच के भरोसे पर खरे उतरे हैं.

डिपार्टमेंट में हैं हिट

शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) कातिलाना गेंदबाजी के अलावा बेहतरीन बल्लेबाजी में माहिर हैं. इंडिया के लिए अहम पारियां खेली हैं. परिस्थितियों में टीम इंडिया के काम आए हैं. छोटे से करियर में सभी को प्रभावित किया है. शार्दुल ठाकुर की फुर्ती देखते ही बनती है. भारतीय टीम के लिए गेंदबाजी, बल्लेबाजी और फील्डिंग तीनों में बिल्कुल फिट बैठते हैं.

See also  साउथ अफ्रीका के खिलाफ T20 सीरीज के लिए टीम इंडिया में शामिल हुए ये 2 खिलाड़ी, दीपक हुड्डा और मोहम्मद शमी हुए बाहर - Hindustan

लिए खेले तीनों ही फॉर्मेट

शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने भारत के लिए तीनों ही फॉर्मेट खेले हैं, लेकिन इंजरी की वजह वह में अपनी जगह नहीं कर पाए हैं. उन्होंने भारतीय टीम के लिए 8 टेस्ट मैचों में 27 विकेट, 22 वनडे मैचों में 32 विकेट और 25 टी20 मैचों में 33 विकेट हासिल किए हैं. , ही फॉर्मेट में कुल मिलाकर उन्होंने 400 से ज्यादा से रन बनाए हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर


RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments