Thursday, December 8, 2022
HomeScience/TechnologyMivi के तीन नए ईयरफोन्स लॉन्च, कम कीमत में मिलेंगे बेहतरीन फीचर्स,...

Mivi के तीन नए ईयरफोन्स लॉन्च, कम कीमत में मिलेंगे बेहतरीन फीचर्स, जानें खासियत और दाम – Mivi Duopods A550 F70 & Collar Classic Pro earbuds launched ttec

ऑडियो एक्सेसरीज मेकर Mivi ने भारत में तीन नए प्रोडक्ट्स को लॉन्च किया है. इस लाइनअप में Duopods A550, A70 और Collar Classic Pro नेकबैंड शामिल हैं. हाल ही में Mivi Duopods F50 पेश किया था.

Duopods A550 और A70 के फीचर्स

लॉन्च Mivi Duopods A550 और Mivi Duopods A70 में कनेक्टिविटी के लिए Bluetooth 5.1 सपोर्ट दिया गया है. कंपनी का दावा है इन डिवाइस की बैटरी गेमिंग ऐप्स में 50 परसेंट तक साथ निभाती है.

कंपनी का ये भी दावा है कि इन डिवाइस USB-C से एक घंटे से भी समय में चार्ज किया जा सकता है. ये ईयरबड्स हाई-क्वालिटी साउंड डिलीवर करते हैं. इन डिवाइस में एनवायरमेंट नॉइज कैंसिलेशन (ENC) का भी सपोर्ट गया है. सुनाई .

दोनों ही Duopods में क्वाड माइक्रोफोन का सेटअप दिया गया है. के दौरान बातचीत काफी बेहतरीन होती है. Duopods A550 ब्लू, , और कोरल कलर ऑप्शन में उतारा गया है.

Collar Classic Pro नेकबैंड्स के फीचर्स

Collar Classic Pro में कनेक्टिविटी के लिए Bluetooth 5.1 का सपोर्ट दिया गया है. इसमें फास्ट चार्जिंग के लिए USB-C पोर्ट दिया गया है. इसमें 13 mm के ड्राइवर्स दिए गए हैं. कंपनी का दावा है कि इसकी बैटरी 250 घंटे तक स्टैंडबाय टाइम देती है. 190mAh बैटरी 72 घंटे तक के प्लेटाइम साथ आती है. नॉइज दिया है.

डिवाइस को ब्लू, ब्लैक, ग्रीन, ग्रे और रेड कलर में पेश किया गया है. असिस्टेंट का भी सपोर्ट दिया गया है.

कीमत

की प्रोडक्ट्स 1 साल की वारंटी के साथ हैं. प्रोडक्ट्स को Mivi e-store, Amazon India या Flipkart से खरीदा जा सकता है. Duopods A550 और F70 की कीमत 1,599 रुपये रखी गई है जबकि Collar Classic Pro को फ्लिपकार्ट से 1199 रुपये में खरीदा जा सकता है.

See also  OnePlus launches Nord wired earphones at Rs 799: Availability, specs and more

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments