Sunday, December 4, 2022
HomeEntertainmentMithun Weekly Horoscope 19-25 September 2022 gemini horoscope in hindi saptahik rashifal...

Mithun Weekly Horoscope 19-25 September 2022 gemini horoscope in hindi saptahik rashifal Mithun Weekly Horoscope 19-25 September 2022: मिथुन राशि वालों का करियर होगा शानदार, मगर इस बात का रखें ख्याल

Image Source: INDIA TV
Mithun Weekly Horoscope September 19-25, 2022

Gemini Weekly Horoscope September 19-25, 2022 राशिफल: 19 सितंबर, सोमवार से नया सप्ताह शुरू होने जा रहा है और यह सप्ताह मिथुन राशि वालों के लिए काफी कुछ लेकर आने वाला है। आपकी राशि मिथुन है तो आपको समझना होगा कि कैसे इस सप्ताह आपको अपना और अपने बच्चों का ख्याल रखना होगा। के अनुसार आने वाला सप्ताह कैसा बीतेगा यह हम आपको बताएंगे लेकिन उससे पहले जानते हैं मिथुन राशि किन लोगों की होती है। ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक जिन लोगों का जन्म 21 मई से 21 जून के बीच होता है उनकी सूर्य राशि मिथुन होती है। चिराग बेजान दारूवाला से जानिए मिथुन राशि वालों का साप्ताहिक राशिफल।

अन्य राशियों के साप्ताहिक राशिफल

Gemini Weekly Horoscope मिथुन साप्ताहिक राशिफल

कहते हैं कि यह सप्ताह आपके और आपके परिवार के लिए परेशानी भरा हो सकता है। जीवन में सही निर्णय लेने में आप हिचकिचाएंगे, जिससे फिलहाल आपकी परेशानी और बढ़ जाएगी। आपको उन्हें अपने करियर के बारे में सूचित करने की आवश्यकता है ताकि वे आपकी सफलता का आनंद उठा सकें। लिए अपने बच्चों का थोड़ा अतिरिक्त ख्याल रखें। जीवन सफलता के शिखर पर रहेगा। पास अपने जीवन में नए विकल्प बनाने के बारे में सोचने के लिए पर्याप्त समय होगा।

Chanakya Niti: इन 3 लोगों को गलती से भी न कमजोर, मौका मिलते ही ये करते हैं पलटवार

व्यापार की नई संभावनाओं के बारे में सोचने के लिए भी यह एक अच्छा समय है। आपको हर तरह से सफलता मिलेगी। स्थिति स्थिर रहेगी, इसलिए चिंता की कोई बात नहीं है। पार्टनर को इस बात का एहसास कराएं कि आप दोनों को अपने रिश्ते को मजबूत करने के लिए एक साथ समय की जरूरत है। इस सप्ताह आपको संभलकर रहने की जरूरत है, नहीं तो आप जल्द ही अपनी प्रतिष्ठा खो सकते हैं। सामान्य तौर पर, आपके पास एक अच्छा समय होगा जिसमें आप सफलता की नई ऊंचाइयों को प्राप्त कर सकते हैं।

See also  Allu Arjun goes for drive with family, listens to Ranbir-Katrina song. Watch

Monthly Horoscope September 2022: सितंबर में मेष से मीन राशि तक इन लोगों के जीवन में होंगे बड़े बदलाव

: श्री ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।

More Rashifal news


RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments