Thursday, September 29, 2022
HomeSportsMI Emirates: UAE लीग के लिए मुंबई इंडियंस की टीम का ऐलान,...

MI Emirates: UAE लीग के लिए मुंबई इंडियंस की टीम का ऐलान, पोलार्ड-ब्रावो समेत ये प्लेयर शामिल – MI emirates team for UAE International League T20 dwayne bravo kieron pollard mumbai indians tspo

हाइलाइट्स

  • के लिए मुंबई इंडियंस की तैयारी
  • ड्वेन ब्रावो एक ही टीम में

मुंबई इंडियंस ने हाल ही में साउथ अफ्रीका और यूएई में वाली टीमों के बारे में जानकारी दी है. साउथ अफ्रीका में MI केपटाउन और यूएई में MI एमिरेट्स की टीमें मुंबई इंडियंस फ्रेंचाइजी का हिस्सा होंगी. यूएई टी-20 लीग के लिए मुंबई इंडियंस की MI एमिरेट्स ने कई प्लेयर्स को साइन किया है, जिसमें वेस्टइंडीज़ के पूर्व कप्तान किरोन पोलार्ड भी शामिल हैं.

एमिरेट्स द्वारा शुक्रवार को बारे में जानकारी गई. ने अभी कुल 14 खिलाड़ियों को अपने साथ जोड़ा है, चार खिलाड़ी वेस्टइंडीज़ के हैं. जबकि तीन इंग्लैंड, अफगानिस्तान, एक स्कॉटलैंड, एक नीदरलैंड्स और एक-एक खिलाड़ी साउथ अफ्रीका, न्यूजीलैंड का शामिल किया गया है.

का नाम का देश
पोलार्ड वेस्टइंडीज़
ब्रावो वेस्टइंडीज़
पूरन वेस्टइंडीज़
बोल्ट न्यूजीलैंड
फ्लेचर वेस्टइंडीज़
ताहिर अफ्रीका
पटेल इंग्लैंड
स्मीद इंग्लैंड
थॉम्पसन इंग्लैंड
जादरान अफगानिस्तान
खान अफगानिस्तान
फारूकी अफगानिस्तान
व्हील स्कॉटलैंड
डे लीडे नीदरलैंड्स

आपको बता दें कि आईपीएल की कई टीमों ने दुनिया के अलग-अलग देशों में हो रही टी -20 लीग में अपनी हिस्सेदारी ली है. ने यूएई और अफ्रीकी लीग में टीम खरीदी है. अलावा अफ्रीकी लीग में चेन्नई सुपर किंग्स, दिल्ली कैपिटल्स, हैदराबाद समेत कुछ टीमों की भी हिस्सेदारी है.

इंडियंस ने बीते दिन साउथ अफ्रीकी लीग के लिए भी को अपने साथ जोड़ा था. राशिद खान, लिविंगस्टोन, सैम कुरेन, कगिसो रबाडा और डेवाल्ड ब्रेविस को शामिल किया गया है.

See also  Asia Cup 2022, Bangladesh vs Afghanistan Highlights: Najibullah Zadran's Blazing 43 Helps Afghanistan Beat Bangladesh; Qualify For Super-4 Stage


RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments