Sunday, December 4, 2022
HomeEntertainmentmeenakshi seshadri says she became a bawarchi after moving to us watch...

meenakshi seshadri says she became a bawarchi after moving to us watch video – Entertainment News India

90 दशक की पॉपुलर एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि जिन्होंने अपने करियर में कई हिट फिल्में हैं उन्होंने हाल ही में खुलासा किया कि वह यूएस में जाने के बाद बावर्ची बन गई हैं। बात को सुनकर सभी हैरान रह गए। इस बात का खुलासा शो इंडियन आइडल में किया। इतना ही नहीं वह जब इंडियन आइडल में आईं तब वह शो के तीनों नेहा कक्कड़, विशाल ददलानी और हिमेश रेशमिया लिए साउथ इंडियन फूड लेकर आती हैं जिन्हें उन्होंने खुद बनाया है। बता दें कि मीनाक्षी ने 1995 में इन्वेस्टमेंट बैंकर हरीष माइसोर से शादी की थी। बाद वह पति के साथ यूएस शिफ्ट हो गई थीं। भले ही फिल्मों से मीनाक्षी दूर हैं, लेकिन वह सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ इंटरैक्ट करती रहती हैं।

दरअसल, इंडियन आइडल शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें मीनाक्षी कहती हैं कि मैं यूएस गई पत्नी बनने के बाद, मां बनी और इसके साथ ही बावार्ची भी बनी। अब मैं कह सकती हूं कि मैं साउथ इंडियन वेजिटेरियन खाना काफी अच्छा बना लेती हूं। तो इस वजह से मैं आप अपने हाथ का बना खाना आपके लिए लेकर आई हूं। बात सुनकर नेहा के मुंह में पानी आ जाता है। बाद मीनाक्षी द्वारा बनाया गया खाना आता है और सभी मजे से खाते हैं।

कंटेस्टेंटे मीनाक्षी का रोमांटिक गाना तुम देना साथ मेरा गाती हैं। की परफॉर्मेंसे देने के बाद आदित्य नारायण कहते हैं कि मीनाक्षी मैम ये बहुत रोमांटिक गाना है तो आपने अपने पति के साथ जरूर इस गाने को एंजॉय किया होगा। तो मीनाक्षी कहती हैं कि मुझे बहुत हैरानी हो रही है ये बात याद करके, लेकिन हमने इस गाने को साथ में सुना नहीं है। ये होगा।

See also  UP News: यूपी शिक्षा विभाग में क्लर्क तबादलों में गड़बड़ी करने के दो बड़े अधिकारी मिले दोषी, दोनों रिटायर

की बात सुनकर सभी हैरान होते हैं और वे भी कहते हैं कि आप लोगों को जरूर साथ में परफॉर्म करना चाहिए। इस प्रोमो को देखकर फैंस काफी खुश हुए क्योंकि काफी समय बाद मीनाक्षी किसी शो में नजर आ रही हैं। कमेंट कर रहे हैं कि मीनाक्षी आज भी वैसी ही हैं जैसे पहले थीं।

की लाइफ

मीनाक्षी के बारे में बता दें कि वह अपने समय की उन एक्ट्रेसेस में से एक थीं जो भले ही फिल्म में कोई बड़ा हीरो हो परफॉर्मेंस से सबका ध्यान अपनी ओर खींच लेती थीं। उन्होंने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी जैसे हीरो, स्वाती, दिलवाला, इनाम दस हजार, शहंशाह, जुर्म, घायल, घर हो तो ऐसा, दामिनी, घातक।

कभी टॉप की अभिनेत्री रहीं मीनाक्षी शेषाद्रि ने शादी के बाद फिल्मों से बना ली थी दूरी, सालों बाद अब करना चाहती हैं वापसी

के मुताबिक फिल्म घातक के बाद मीनाक्षी ने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ दी थी क्योंकि वह फिर अपने बच्चों पर ध्यान देना चाहती थीं। दें कि मीनाक्षी की लाइफ पर डॉक्यूमेंट्री भी बनी है जिसका नाम था मीनाक्षी एक्सेर्ट हर विंग्स।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments