Sunday, December 4, 2022
HomeEntertainmentMeenakshi Seshadri: वर्षों बाद पर्दे पर दिखीं मीनाक्षी शेषाद्रि, बताया शादी करके...

Meenakshi Seshadri: वर्षों बाद पर्दे पर दिखीं मीनाक्षी शेषाद्रि, बताया शादी करके अमेरिका गईं और बन गईं बावर्ची!

साल 1980 और 90 के दशक की शुरुआत में बॉलीवुड पर राज करने वाली मीनाक्षी शेषाद्रि की फिल्में आज भी लोगों के जहन में हैं। एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। फैन फॉलोइंग आज भी पूरी दुनिया में है। क्या आपने ये नहीं सोचा कि अचानक ये खूबसूरत हसीना कहां चली गईं। हाल ही में मीनाक्षी सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ में दिखाई दीं। जिंदगी के बारे में काफी कुछ बताया।

मिला साउथ इंडियन खाना
एक्ट्रेस (Meenakshi Seshadri) ने ‘इंडियन आइडल’ के जज नेहा कक्कड़, विशाल ददलानी और हिमेश रेशमिया को लिए पकाए साउथ इंडियन फूड एक सरप्राइज भी दिया। उन्होंने यह भी बताया कि शादी के बाद अमेरिका जाने के बाद उन्होंने अपने खाना पकाने के स्किल को कैसे निखारा।


बावर्ची बनीं मीनाक्षी
मीनाक्षी, जिन्होंने 1995 में इन्वेस्टमेंट बैंकर हरीश मैसूर से शादी की और उनके साथ अमेरिका चली गईं, ने शो में कहा, ‘मैं यूएस में गई, मां बनी, पत्नी बनी, सब बनी और बावर्ची भी बनी। मैं कह सकती हूं कि मैं साउथ इंडियन खाना काफी अच्छा बना लेती हूं। सोनी टीवी ने शनिवार के एपिसोड के प्रोमो को सोशल मीडिया पर कैप्शन के साथ शेयर किया, ‘मीनाक्षी जी एक बढ़िया कुक भी और उनके स्वस्थ खाने डबल तड़का लगाया है देबोष्मिता के सुरो ने!’


साथ कभी नहीं सुना गाना

प्रोमो में देबोष्मिता को फिल्म जुर्म से मीनाक्षी का हिट गाना ‘जब कोई बात बड़ा जाए’ गाते हुए दिखाया गया है। विनोद खन्ना और मीनाक्षी पर फिल्माया गया था और कुमार शानू और साधना सरगम ​​​​ गाया था। जब होस्ट आदित्य नारायण ने उनसे पूछा कि उनके पति के लिए यह गाना सुनना बहुत रोमांटिक होगा, तो एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि उन्होंने कभी एक साथ गाना नहीं सुना।

की फिल्में
एक फैन ने वीडियो पर कमेंट किया, ‘इतने सालों बाद मीनाक्षी शेषाद्रि जी को देखकर खुशी हुई।’ अन्य ने लिखा, ‘वह सच्ची सुंदरता हैं।’ ने हीरो (1983), (1986), (1986), दस हजार (1987), (1988), (1990), (1990), हो तो ऐसा (1990) कई फिल्मों में किया s हैं।


See also  UP muradnagar farmer sold 15 beegha land for devi jagran called anuradha paudwal | Man Sold Land for Jagran: जागरण कराने के लिए किसान ने बेची 15 बीघा जमीन, अनुराधा पौड़वाल को देखने उमड़ी भीड़
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments