Wednesday, November 30, 2022
HomeBusinessMcDonald के बर्गर में कीड़े और जिंदा मक्‍खी! लड़की ने शेयर की...

McDonald के बर्गर में कीड़े और जिंदा मक्‍खी! लड़की ने शेयर की तस्वीरें – Alive fly walking insects in McDonald Burger claims McDonald customer fell ill tsty

McDonald’s ने चौंकाने किया है. दावा है कि वह चीज बर्गर खाने को तैयार थीं, उसमें से मक्खी उड़ती हुई निकली. दावा है इस बर्गर में कीडे़ भी थे. अपनी आपबीती फेसबुक पर शेयर की. बर्गर को खाने से पहले ने एक बर्गर खाया था.

बर्मिंघम (ब्रिटेन) में रहने जॉर्जिया पूले (Georgia Poole) 18 साल की हैं. के फोटो फेसबुक पर अपलोड किए. ‘द मिरर’ में प्रकाशित रिपोर्ट में जॉर्जिया ने दावा किया कि वह पिछले सप्‍ताह ही McDonald’s की स्‍थानीय ब्रांच में गई थीं. से कुछ डिश पैक करवाई और घर आ गईं.

वेटरनरी नर्स जॉर्जिया ने जैसे ही डबल चीजबर्गर को खोला, अंदर से मक्खी उड़ती हुई नजर आई. सेकंड के बाद जॉर्जिया ने नोटिस किया कि बर्गर के खीरे के नीचे कीड़े चल रहे थे.

NeedToKnow.Online बातचीत में जॉर्जिया कहा, ‘मैं यह सोच रही हूं कि अगर मैंने मक्‍खी होता जाती…मैं यह सोच रही हूं कि McDonald’s ने जिंदा मक्‍खी को कैसे पैक कर ?

जॉर्जिया ने कहा कि डबल चीज बर्गर खाने से पहले मैंने ‘बिग मैक’ खा लिया था. ही मैं बीमार महसूस कर रही हूं. मेरे पेट में दर्द होने लगा.

ने कहा कि सोचकर ही से घृणा हो है. ने यह कसम भी कि वह भविष्‍य में भी McDonald’s नहीं जाएंगी.

ने कहा, ‘सच कहूं तो अब मैं पैक करवाकर कुछ भी नहीं लाऊंगी. मैं लोगों से निवेदन करना चाहती हूं कि जब भी वह खाएं तो एक बार उसे चेक जरूर कर लें.’

जार्जिया McDonald’s जिस ब्रांच से बर्गर पैक करवाकर लाई थीं, वहां जाकर उन्‍होंने करने की कोशिश की से कोई सकारात्‍मक जवाब नहीं मिला.

See also  5 रूपये का सिक्का आप को रोडपति से मिनटों में बना सकता है करोड़पति जानिए कैसे ?

उन्‍होंने McDonald’s लापहरवाही से संबंधित फोटो पर भी शेयर किए. कई भी गए.

‘McDonald’s में फ्री प्रोटीन’
यूजर ने फनी अंदाज में कमेंट किया, ‘आश्‍चर्य है…आपने एक्‍सट्रा टॉपिंग्‍स चार्ज नहीं दिया. दूसरे यूजर ने लिखा, ‘बेयर ग्रिल्‍स इसे देखते तो कहते, अरे वाह-‘ये तो फ्री में प्रोटीन मिल गया.’ वहीं तीसरे शख्‍स ने कमेंट में लिखा कि वह जिंदगी में McDonald’s में जाकर कभी भी कुछ नहीं खाएंगे.

McDonald’s ये बयान
मामले में McDonald’s माफी मांगी और कहा कि कंपनी की प्राथमिकता है. में आगे कंपनी ने कहा-‘हम क्‍वालिटी कंट्रोल का काफी ध्‍यान रखते हैं. कमियों से बचने के लिए कंपनी ने कई मानक बनाए हैं.’ McDonald’s किया कि वह रेस्‍टोरेंट की जांच कर रहे हैं, कस्‍टमर से डिश को वापस की बात भी कही. इनकार दिया. McDonald’s किया कि वह के साथ संपर्क में हैं, इस समस्‍या का निदान निकाल जा सके.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments