Saturday, December 10, 2022
HomeSportsMaybe I will go on to do bigger things says Sourav Ganguly...

Maybe I will go on to do bigger things says Sourav Ganguly on exit as BCCI President – सौरव गांगुली ने BCCI अध्यक्ष पद से हटने पर तोड़ी चुप्पी, कहा

: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष के रूप में सौरव गांगुली का कार्यकाल 4 दिन और बचा हुआ है। 18 अक्टूबर को होने वाली बोर्ड की एजीएम में नए अध्यक्ष का चुना जाना लगभग तय है। रिपोर्ट्स के अनुसार, गांगली की जगह 1983 वर्ल्ड कप विनिंग टीम के हीरो रहे रोजर बिन्नी उनकी जगह लेंगे। जा रहा है कि गांगुली दूसरा कार्यकाल चाहते थे, लेकिन एक बड़ा खेमा इस बात के खिलाफ था। दादा पहली मीडिया के सामने आए और कई बातें उन्होंने कीं।

संभावना जताई कि भविष्य में वह कुछ करने वाले हैं। उन्होंने कहा- मैं पांच साल तक कैब (क्रिकेट असोसिएशन ऑफ बंगाल) का अध्यक्ष था। साल के लिए बोर्ड का अध्यक्ष रहा। वर्षों में बहुत सारी अच्छी चीजें हुई हैं। हमारे पास कोविड महामारी के दौरान आईपीएल था, हम सभी के लिए ऐसा कठिन समय। अंडर -19 विश्व कप जीता। एक सर्वकालिक उच्च स्तर पर चला गया। था कि सीनियर महिला टीम राष्ट्रमंडल खेलों में स्वर्ण पदक जीते। को हरा सकती थी। प्रशासक के रूप में ये मेरे लिए महान क्षण थे।

गांगुली ने बोर्ड अध्यक्ष पर बोलते हुए कहा, ‘कुछ भी स्थायी नहीं है चाहे वह खिलाड़ी हो या प्रशासक। एक प्रशासक रहा हूं, अब मैं कुछ और आगे बढ़ूंगा।’ इस बात के कोई संकेत नहीं हैं कि वह आगे क्या करने वाले हैं। ऐसा माना जाता है कि वह बीसीसीआई के कार्यकाल के बाद आईसीसी में एक भूमिका निभाने में रुचि रखते हैं, लेकिन रिपोर्टों से संकेत मिलता है कि उन्हें बोर्ड के भीतर समर्थन नहीं है।

See also  CWG 2022 Ravi Dahiya Won Gold Medal In The Freestyle 57kg Category As He Defeated Abikevenimo Wilson 10-0

जब इवेंट मैनेजर्स ने कमेंट्री बॉक्स में उनकी और राहुल द्रविड़ की एक क्लिप पोस्ट की, जिसके पीछे एक जाना-पहचाना चेहरा था और नीचे एक लाइन थी जिसमें लिखा था- बिन्नी 0-23, सौरव गांगुली ने तुरंत स्पष्ट किया। , बिन्नी नहीं है। है। ही वह क्रिकेट प्रशासन से बाहर हो जाएं, लेकिन गांगुली की ब्रांड वैल्यू निश्चित रूप से बरकरार रहेगी। में वह टीवी स्क्रीन और होर्डिंग्स पर सबसे अधिक दिखाई देने वाले चेहरों में से एक हैं।
Sourav Ganguly BCCI: यहां कोई परमानेंट नहीं… जानें, BCCI चीफ पद से ‘छुट्टी’ होते ही क्या-क्या बोले सौरव गांगुलीnavbharat timesSourav Ganguly Roger Binny: गांगुली की BCCI अध्यक्ष पद से छुट्टी तय, 1983 वर्ल्ड चैंपियन रोजर बिन्नी लेंगें दादा की जगह

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments