Saturday, October 8, 2022
HomeBusinessMaruti Suzuki Alto 800 के नए मॉडल ने उड़ाये सबके होश, कम...

Maruti Suzuki Alto 800 के नए मॉडल ने उड़ाये सबके होश, कम कीमत में शानदार फीचर्स के साथ घर लाइये इस खूबसूरत बला को

अब समय आ गया है कि महंगे वाहनों की कीमत उड़ा दी जाए, नई मारुति ऑल्टो 800 में दमदार फीचर्स और कम कीमत में माइलेज मिलता है मारुति सुजुकी देश की अग्रणी कार निर्माता कंपनी है। के मुताबिक बिक्री के मामले में मारुति सुजुकी की कारें पहले नंबर पर हैं। उन्हें खूब पसंद हैं. संयोग से जब भी कम कीमत में ज्यादा माइलेज की बात हो तो मारुति सुजुकी की कारों की चर्चा होनी चाहिए। उन्हें इसलिए भी पसंद करते हैं क्योंकि उनके पास सस्ती कीमत पर अच्छा माइलेज होता है और कार की रखरखाव लागत कम होती है।

अब मारुति सुजुकी की सभी कारों की बात करें तो इनमें मारुति सुजुकी ऑल्टो 800 काफी लोकप्रिय है। का सबसे ज्यादा बिकने वाला मॉडल है। इसका मतलब यह है कि यह कार अपने वेरियंट की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार है। अब जानकारी है कि कंपनी इस कार का एक नया वेरिएंट लॉन्च करने जा रही है। कहा जा रहा है कि मारुति सुजुकी ऑल्टो 800 को इस नए अवतार में ज्यादा माइलेज मिलेगा। आप कम कीमत में ज्यादा माइलेज पा सकेंगे। इस कार के बारे में बताएंगे।

प्राइस के बारे में

इस मारुति सुजुकी ऑल्टो 800 के नए वेरिएंट को लेटेस्ट जेनरेशन सुजुकी हार्टेक्ट प्लेटफॉर्म पर डिजाइन किया गया है। कार का माइलेज काफी बढ़ गया। नई मारुति ऑल्टो को मारुति सुजुकी एस-प्रेसो के समान डिजाइन किया गया है। में आपको बदला हुआ डैशबोर्ड और कई अन्य फंक्शन मिलेंगे। इस कार के फीचर्स के तौर पर आपको टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट पैनल जैसे फीचर्स मिलेंगे। वहीं माना जा रहा है कि नए मॉडल में ज्यादा फीचर्स के साथ इसकी कीमत में इजाफा हो सकता है। फिलहाल मारुति सुजुकी ऑल्टो के बेस मॉडल की कीमत 3.15 लाख रुपये और टॉप मॉडल की कीमत 4.82 लाख रुपये तक हो सकती है।

See also  SBI share may go up to 650 rupees expert bullish says buy rating this PSU stock - Business News India
maxresdefault 10 1

देश की अग्रणी कार निर्माता कंपनी है। मुताबिक बिक्री के मामले में मारुति सुजुकी की कारें पहले नंबर पर हैं। उन्हें पसंद हैं. संयोग से जब भी कम कीमत में ज्यादा माइलेज की बात हो तो मारुति सुजुकी की कारों की चर्चा होनी चाहिए। उन्हें इसलिए भी पसंद करते हैं क्योंकि उनके पास सस्ती कीमत पर अच्छा माइलेज होता है और कार की रखरखाव लागत कम होती है।

देखे नयी Alt में कौनसे फीचर्स ऐड हुए

इस मारुति सुजुकी ऑल्टो 800 के नए वेरिएंट को लेटेस्ट जेनरेशन सुजुकी हार्टेक्ट प्लेटफॉर्म पर डिजाइन किया गया है। कार का माइलेज काफी बढ़ गया। वहीं, जानकारी के अनुसार नई मारुति ऑल्टो को मारुति सुजुकी एस-प्रेसो के रूप में डिजाइन किया गया है। में आपको बदला हुआ डैशबोर्ड और कई अन्य फंक्शन मिलेंगे। इस कार के फीचर्स टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जैसे फीचर्स के साथ आएंगे।

अब मारुति सुजुकी की सभी कारों की बात करें तो इनमें मारुति सुजुकी ऑल्टो 800 काफी लोकप्रिय है। का सबसे ज्यादा बिकने वाला मॉडल है। इसका मतलब यह है कि यह कार अपने वेरियंट की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार है। खबरें हैं कि कंपनी इस कार की नई कीमत में ज्यादा माइलेज ले पाएगी। इस कार के बारे में बताएंगे

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments