Sunday, September 25, 2022
HomeEntertainmentLiger हुई फ्लॉप, अब Vijay Deverakonda अपनी जेब से करेंगे नुकसान की...

Liger हुई फ्लॉप, अब Vijay Deverakonda अपनी जेब से करेंगे नुकसान की भरपाई, देंगे 6 करोड़? – Vijay Deverakonda to pay Rs 6 crore as compensation to Liger producers for film failure tmovp

विजय देवरकोंडा का बॉलीवुड डेब्यू फ्लॉप हो गया है. विजय की फिल्म ‘लाइगर’ बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट चुकी है. में खबर आ रही है कि फिल्म के फ्लॉप होने से को हुए नुकसान की भरपाई विजय देवरकोंडा को खुद अपनी जेब से करनी होगी.

कमाई का एक हिस्सा

रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ‘लाइगर’ से जैसी उम्मीद की गई थी, बॉक्स ऑफिस पर वैसा परफॉर्म नहीं किया. वजह फिल्म के मेकर्स को नुकसान का करना पड़ा है. को बड़े बजट के साथ बनाया गया था. देशभर में इसका जमकर प्रमोशन किया गया था. हालांकि अपने पहले हफ्ते में फिल्म के हिंदी वर्जन ने महज 18 करोड़ रुपये की ही कमाई की.

अब न्यूज 18 की रिपोर्ट की मानें तो एक्टर विजय देवरकोंडा अपनी कमाई का प्रोड्यूसर चार्मी कौर और अन्य सह-प्रोड्यूसर्स को देंगे. जा रहा है कि यह अमाउंट 6 करोड़ रुपये होगा.

रोकी फिल्म

भी है कि प्रोड्यूसर चार्मी ने विजय देवरकोंडा के साथ अगली फिल्म रोक दिया है. JGM की इस फिल्म को रोकने का कारण बजट में आने दिक्कतों को बताया जा रहा है. ‘लाइगर’ के डायरेक्टर पुरी जगन्नाथ ही इस फिल्म का भी निर्देशन कर रहे हैं. के मुताबिक, इस फिल्म के दो शेड्यूल की शूटिंग कर ली गई थी.

से ब्रेक

इन सभी खबरों के बीच चार्मी कौर ने सोशल मीडिया से ब्रेक ले लिया है. एक ट्वीट शेयर कर इसकी जानकारी दी थी. , ‘चिल यार. मीडिया से ब्रेक ले रही हूं. (प्रोडक्शन हाउस) आएगा. बेहतर . तक जियो और जीने दो.’

करेंगे नुकसान की भरपाई

See also  VIDEO: विजय देवरकोंडा- अनन्या पांडे ने इकोनॉमी क्लास में किया हवाई सफर, आम लोगों संग बैठे दिखे 'Liger' स्टार

इससे पहले ई टाइम्स ने बताया था कि डायरेक्टर पुरी जगन्नाथ ने ‘लाइगर’ के डिस्ट्रीब्यूटर्स के नुकसान की भरपाई करने जिम्मा उठाया है. एक डिस्ट्रीब्यूटर वारंगल श्रीनू इस बात की पुष्टि भी की थी. उन्होंने बताया था कि पुरी हैदराबाद जाकर खुद पैसे वापसी की प्रक्रिया का हिस्सा बनेंगे. साथ ही वारंगल ने बताया था कि उन्होंने साउथ में फिल्म ‘लाइगर’ को डिस्ट्रीब्यूट किया है, जिसके चलते उन्होंने इन्वेस्टमेंट से हाथ धोना पड़ा.

विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म ‘लाइगर’ में अनन्या पांडे और कृष्णन ने काम किया है. रोनित रॉय और फेमस बॉक्सर माइक टायसन भी फिल्म भूमिका में नजर आए. ‘लाइगर’ के हिंदी वर्जन को करण जौहर ने प्रोड्यूस था. देवरकोंडा जल्द ही तेलुगू फिल्म में समांथा संग नजर आएंगे.


RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments