Wednesday, October 5, 2022
HomeBreaking NewsLeaders And Businessmen Are Getting Raided No Action Is Being Taken Against...

Leaders And Businessmen Are Getting Raided No Action Is Being Taken Against Friends: Arvind Kejriwal

Arvind Kejriwal:  दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Delhi CM Arvind Kejriwal) ने नाम लिए बिना कांग्रेस (Congress) और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर हमला बोला है. केजरीवाल ने कहा कि एक पार्टी सारा सरकारी पैसा (Governments Wealth) एक परिवार (Family) पे लुटाती थी. दूसरी पार्टी सारा सरकारी पैसा अपने दोस्तों पे लुटाती है. दरअसल सीएम केजरीवाल (CM Kejariwal)  500वां ध्वजारोहण समारोह में हिस्सा लेने के लिए पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने वहां के एक कार्यक्रम को संबोधित किया. केजरीवाल ने अपने संबोधन के दौरान कहा, आजादी की 75वीं वर्षगांठ के मौके पर आइए प्रण लें कि हम अब दोस्तवाद या परिवारवाद बंद करेंगे और भारतवाद शुरू करेंगे.

केजरीवाल ने हमला जारी रखते हुए आगे कहा, ‘अब सरकार का पैसा केवल जनता पर खर्च किया जायेगा.’  दिल्ली सीएम ने कहा एक तरफ जनता के खाने-पीने की चीजों पर जीएसटी लगा दिया और दूसरी ओर अपने दोस्तों को टैक्स पर भारी छूट दे दी है. आप देश भर के नेताओं को गिरफ्तार करते हैं व्यापारियों पर रेड करते हैं उद्योगपतियों पर रेड करते हैं आम लोगों को डराया धमकाया जा रहा है लेकिन आपने किसी दोस्त के खिलाफ कोई एक्शन लिया क्या?’अब परिवारवाद और दोस्तवाद बंद होगा। केवल भारतवाद होगा

दिल्ली में लगवा दिए 500 तिरंगे
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने आगे कहा कि हम सोचते थे कि लोग जब अपने घरों से बाहर निकले तो दिन में 3-4 बार उनको तिरंगे का दर्शन हो. केजरीवाल ने कहा ऐसा इसलिए क्योंकि जब हम तिरंगे को देखते हैं तो हमारे दिल में देशभक्ति अपने आप जाग जाती है. सीएम ने बताया कि देश की राजधानी दिल्ली में आज दिल्ली में 500 तिरंगे लग चुके हैं. इसके पहले सोमवार को मुफ्त रेवड़ी के मामले में केजरीवाल ने घेरा था और कहा था आजादी की 75वीं वर्षगांठ पर देश के हर बच्चे को मुफ्त शिक्षा, लोगों को मुफ्त इलाज और हर महीने 300 यूनिट फ्री बिजली और बेरोजगारों को भत्ते के लिए मांग की थी.

See also  NYT after BJP claims article on Delhi's education model a paid news by AAP

आजादी के 75 सालों बाद भी एजूकेशन फ्री नहीं हो पाई
अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने सत्ता पक्ष (Rulling Party) पर हमला बोलते हुए कहा था, ऐसा माहौल तैयार किया जा रहा है कि मुफ्त (Free) में मिलने वाली शिक्षा (Education) बंद हो. केजरीवाल ने कहा इससे बुरी बात क्या हो सकती है. जब कोई ये कहे कि आजादी (Independence) के 75 सालों के बाद भी ऐसा सिस्टम नहीं बन पाया कि बच्चों को मुफ्त एजूकेशन (Free Education) दी जा सके. ये तो होना चाहिए  यहीं क्यों आम लोगों को मुफ्त (Free) में बिजली (Electricity) , पानी (Water) और इलाज (Treatment) की व्यवस्था भी मुफ्त होनी चाहिए.

यह भी पढ़ेंः  

Bihar Politics: NDA में रार! JDU के वार पर BJP का पलटवार- ललन सिंह किस पर आरोप लगा रहे हैं, वही बता सकते हैं

Bihar NDA में रार, RCP Singh ने मचाया सियासी संग्राम! ललन बोले- JDU का एक ही मालिक, जिसका नाम नीतीश कुमार

Source: Click here

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments