Wednesday, October 5, 2022
HomeEntertainmentLaal Singh Chaddha Flop Aamir Khan Atul Kulkarni Delhi Pm Narendra Modi...

Laal Singh Chaddha Flop Aamir Khan Atul Kulkarni Delhi Pm Narendra Modi Public Review Box Office Boycott Trend – Laal Singh Chaddha: लाल सिंह चड्ढा पहले ही दिन हो गई थी फ्लॉप! आमिर ने जिम्मेदारी से यूं झाड़ लिया था पल्ला

बायकॉट से जूझ रही आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की कमाई लगातार घटती जा रही है। यूं कह लीजिए कि हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप की इस रीमेक का फ्लॉप होना तय हो चुका है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि आमिर खान ने लगभग पहले ही दिन फिल्म की नाकामयाबी तय मान ली थी। फिल्म के सफल और असफल होने की जिम्मेदारी का ठीकरा तक दूसरों के सिर फोड़ दिया था। रिपोर्ट में जानते हैं कि लाल सिंह चड्ढा के लिए आमिर खान किसे जिम्मेदार ठहराने की कोशिश कर चुके हैं और अब तक उन्होंने क्या-क्या किया?

हैं आमिर खान

‘लाल सिंह चड्ढा’ की घोषणा के बाद से ही फिल्म का बहिष्कार किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर लगातार बायकॉट लाल सिंह चड्ढा हैशटैश के साथ ट्वीट्स किए। इस हेट कैम्पेन को देख आमिर खान और ‘लाल सिंह चड्ढा’ के मेकर्स घबरा गए। उन्होंने मीडिया के जरिए लोगों की गलतफहमी भी दूर करने की कोशिश की, लेकिन कामयाब नहीं हुए। इसके अलावा आमिर खान ने भी तमाम सवालों के जवाब देकर खुद पर लगे आरोपों को खारिज करने की कोशिश की। इसके बाद भी सोशल मीडिया पर ‘बायकॉट आमिर खान’, ‘बायकॉट बॉलीवुड’ और ‘बायकॉट लाल सिंह चड्ढा’ का ट्रेंड बंद होने का नाम नहीं ले रहा।

जिम्मेदारी से झाड़ा पल्ला

से पांच दिन पहले आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड किया। इस वीडियो में आमिर खान दिल्ली में ‘लाल सिंह चड्ढा’ का प्रमोशन करते नजर आए। के दौरान आमिर खान ने यह कहते हुए अपना पल्ला झाड़ लिया कि इस फिल्म की कहानी अतुल कुलकर्णी ने लिखी है। सिंह चड्ढा में आपको जो भी चीज अच्छी लगे और जो बुरी लगे, उन सभी चीजों के जिम्मेदार अतुल कुलकर्णी होंगे।

की तारीफ से डैमेज कंट्रोल की कोशिश

See also  Here is the Wordle answer for September 7, 2022

वक्त पर अपनी पत्नी किरण राव के देश के बारे में आपत्तिजनक बयान पर चुप्पी साधने के बाद घिरे आमिर खान लाल सिंह चड्ढा के लिए डैमेज कंट्रोल करते हुए नजर आए। दरअसल, आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस ने एक और वीडियो शेयर किया था, जिसमें आमिर खान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते नजर आए। खान ने कहा, ‘आज सुबह हम लोग नए वॉर मेमोरियल पर श्रद्धांजलि देने गए। मैं कहना चाहता हूं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार ने बहुत ही खूबसूरत वॉर मेमोरियल बनाया है।’

के खिलाफ शुरू किया यह कैम्पेन

एक तरफ जहां सोशल मीडिया पर लगातार बायकॉट का ट्रेंड चल रहा था, दूसरी तरफ आमिर खान अपने प्रोडक्शन के आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर लोगों के रिव्यूज डाल रहे थे। में फिल्म देखने गए लोगों के बयान इंस्टाग्राम और ट्विटर पर पोस्ट किए। , भी फिल्म को कोई फायदा नहीं पहुंचा।


RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments