Thursday, September 29, 2022
HomeEntertainmentLaal Singh Chaddha Box Office: दूसरे दिन आमिर खान की फिल्म को...

Laal Singh Chaddha Box Office: दूसरे दिन आमिर खान की फिल्म को बड़ा झटका, इतनी रह गयी कमाई

, गुरुवार को अपेक्षाओं से बेहद कम ओपनिंग लेने के बाद आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा को दूसरा झटका शुक्रवार को लगा, जब फिल्म की कमाई में काफी गिरावट दर्ज की गयी। ट्रेड जानकारों का पूर्वानुमान है कि रिलीज के दूसरे दिन फिल्म के कलेक्शंस में लगभग 35 फीसदी की गिरावट आयी है। को रक्षा बंधन के अवकाश के बावजूद फिल्म बड़ी ओपनिंग नहीं ले सकी।

आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा बॉलीवुड की उन फिल्मों में शामिल है, जिनके आने का इंतजार फैंस के साथ ट्रेड को भी रहता है। पिछले कुछ सालों में आमिर की फिल्में जिस तरह गेम चेंजर मानी जाती रही हैं, उससे सभी को उम्मीदें थीं कि फिल्म ऑफिस पर बड़ा धमाका करेगी फ्लॉप जूझ रही इंडस्ट्री को एक राहत देगी। मगर, जब लाल सिंह चड्ढा सिनेमाघरों में पहुंची तो सारी उम्मीदों पर पानी फिर गया। ने महज 11.50 करोड़ की ओपनिंग ली। साल रिलीज हुई कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 ने भी इससे कहीं बेहतर शुरुआत की थी। की फिल्म ने 14 करोड़ पहले दिन जुटा लिये थे।

अब दूसरे दिन के कलेक्शंस को लेकर जो रिपोर्ट्स आ रही हैं, वो भी उत्साहजनक नहीं हैं। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, लाल सिंह चड्ढा ने दूसरे दिन यानी शुक्रवार को कलेक्शंस 35 फीसदी गिरे हैं, यानी फिल्म का नेट कलेक्शन 7-9 करोड़ के बीच कुछ रहा है। कई जगहों से शो कैंसिल होने की रिपोर्ट्स भी आती रहीं। बताया गया कि फिल्म की ओपनिंग के रिस्पॉन्स को देखते हुए फिल्म की स्क्रींस की संख्या भी घटाकर 1300 कर दी गयी है। ने दिल्ली और पंजाब सर्किट में अच्छा प्रदर्शन किया है, मगर दूसरी जगहों पर दर्शक जुटाने में सफल नहीं रही।

See also  Kundali Bhagyaa Fame Dheeraj Dhooper Vinny Arora Blessed With Baby Boy

चड्ढा के सामने अभी भी मौका है। 15 अगस्त सोमवार को होने की वजह से लम्बा वीकेंड मिलेगा। कि फिल्म इस वीकेंड का फायदा उठा पाती है या नहीं। निर्देशित लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड की फॉरेस्ट गम्प का रीमेक है। फिल्म में करीना कपूर खान, मोना सिंह और नागा चैतन्य ने अहम किरदार निभाये हैं। खान ने कैमियो किया है।

: Bollywood Box Office: और हॉलीवुड ने निकाली बॉलीवुड की हवा, आसमान में रहने वाले सितारे जमीन पर

: Laal Singh Chaddha: आमिर खान के खिलाफ पुलिस शिकायत, भारतीय सेना का अपमान और भावनाएं आहत करने का आरोप

Edited by: Manoj Vashisth

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments