Saturday, December 3, 2022
HomeEntertainmentKW टॉकीज को मिली धमकी, 'पोन्नियिन सेलवन' का तमिल वर्जन नहीं होगा...

KW टॉकीज को मिली धमकी, ‘पोन्नियिन सेलवन’ का तमिल वर्जन नहीं होगा कनाडा में रिलीज

मणिरत्नम की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन I’ को लेकर लोगों में काफी क्रेज है. , इस फिल्म के तमिल वर्जन को रिलीज करने को कनाडा के एक थिएटर को धमकी मिली है.

पोन्नियिन सेल्वन

Image Credits Source:

‘पोन्नियिन सेलवन’ आज यानी 30 सितंबर को पांच भाषाओं- तमिल, हिंदी, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में सिनेमाघरों में रिलीज हो है. , में रहने वाले लोग ‘पोन्नियिन सेलवन’ तमिल वर्जन नहीं देख पाएंगे. गुरुवार, 29 सितंबर को, डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी केडब्ल्यू ने घोषणा की कि मल्टीप्लेक्स ने से इस फिल्म को रिलीज करने का फैसला किया है. ‘पोन्नियिन सेलवन’ एक पीरियड ड्रामा है, जिसका निर्देशन मणिरत्नम ने किया है.

नहीं होगा कनाडा में रिलीज

टॉकीज ने फैंस को सूचित के लिए का सहारा और ‘पोन्नियिन सेलवन’ का तमिल वर्जन कनाडा सिनेमाघरों में नहीं रिलीज किया जाएगा. कंपनी ने लैंडमार्क के साथ इसे 20 जगहों पर स्क्रीन करने के लिए समझौता किया था. , मल्टीप्लेक्स सीरीज ने धमकी की वजह से फैसले पर ‘पुनर्विचार’ करने का फैसला किया.

ने बताया इसे दुर्भाग्यपूर्ण और शर्मनाक

बयान में उन्होंने कहा है कि, “ये बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण और शर्मनाक देश सबसे बड़ी उत्सुकता से अपनी स्क्रीन पर फिल्म नहीं दिखाएगी. तमिल फिल्म प्रेमी बेहतर के लायक हैं. हाथ बंधे हुए हैं क्यूंकि सबसे बड़े एग्जीबिटर्स तमिल वर्जन के हमारे अनुरोध को स्वीकार नहीं कर रहे हैं. और उनके फिल्म खरीदार इस आश्वासन के बिना कमिटेड नहीं होंगे कुछ बुरा नहीं होगा. जिसने भी ये बर्बरता की और इन धमकियों को भेजा, उसने कम्यूनिटी का बहुत बड़ा नुकसान किया है”.

बनने में लगा है काफी वक्त

इस फिल्म से लोगों को बहुत उम्मीदें हैं. को बनने में काफी वक्त लगा है. फिल्म काफी पहले ही बनाई जानी थी, जिसमें कमल हासन नजर आने थे ये फिल्म उस वक्त बन नहीं पाई.

See also  PS-1 Collection Day 1: पहले दिन ही 'पोन्नियिन सेल्वन' ने बॉक्स ऑफिस पर दिखाया दम, शानदार रहे शुरुआती आंकड़े

भी पढ़ें

500 करोड़ के बजट में बनी है ‘पोन्नियिन सेलवन’

‘पोन्नियिन सेलवन’ को तमिल फिल्म इंडस्ट्री के लिए एक संभावित गेम-चेंजर माना जा रहा है. कथित तौर पर दो-पार्ट वाली फ्रैंचाइजी को 500 करोड़ रुपये के बजट पर किया , इसे लाइका की महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट्स में से एक है. में मुख्य भूमिका में चियान विक्रम, ऐश्वर्या राय बच्चन, कार्थी, जयम रवि, , ऐश्वर्या लक्ष्मी, शोभिता धूलिपाला, जयराम और किशोर नजर आने वाले हैं. धनुष की ‘नाने वरुवेन’ के एक दिन बाद ये फिल्म रिलीज हो रही है. ‘पोन्नियिन सेलवन’ के सीक्वल के पहले भाग के 9 महीने बाद स्क्रीन पर हिट की उम्मीद है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments